बॉलीवुड

लंदन में अक्षय कुमार से मिलने के लिए होटल के बाहर दिखी फैंस की भीड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग को पूरा करने के लिए लंदन में है। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेता से मिलने और उनके साथ तस्वीरें खींचवाने के लिए उनके फैंस की लंबी लाइन देखने को मिली।

Sep 26, 2020 / 03:00 pm

Shweta Dhobhal

Akshay Kumar Fans Appeared Outside His Hotel To Meet Him Video Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की दीवानगी सालों बाद भी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। आज भी बड़े पर्दे पर उनका सिक्का खूब चलता है। एक्टर भी अपने फैंस को अपनी फिटनेस और अपने अलग-अलग अंदाज से खुद से बांधे रखते हैं। खास बात यह भी है कि अक्की का जलवा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलता है। इसका बात का अंदाजा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही अक्की और उनके फैंस की एक वीडियो से भी लगाया जा सकता है।

दरअअसल, एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग को पूरा करने के लिए लंदन में मौजूद हैं। इस दौरान वह ग्लासगो नाम के एक होटल में ठहरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के होटल के बाहर से एक वीडियो सामने आई है। जिसमें उनके फैंस होटल के बाहर उनके साथ तस्वीर क्लिक कराने के लिए लंबी लाइन में खड़े हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में इस दौरान अक्षय ब्लैक हुडी और ट्रैक पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर भी अपने प्रशंसकों संग सेल्फी लेते हुए बहुत खुश नज़र आए। इस दौरान अक्षय कुमार महामारी कोरोनावायरस को भी ध्यान में रखते सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करते हुए दिखाई दिए।

आपको बता दें फिल्म ‘बेल बॉटम’ में दर्शकों को अक्षय संग एक नहीं बल्कि तीन अभिनेत्रियां दिखाई देंगी। जिसमें लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी का नाम शामिल है। फिल्म के कुछ हिस्सों को स्कॉटलैंड भी भी शूट किया जाएगा। जिसके बाद टीम वापस आएगी। इस बार अक्षय की कई फिल्में सुर्खियों में बनी हुई है। जिसमें से जल्द ही लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जो दर्शकों को काफी पसंद आया है।

Home / Entertainment / Bollywood / लंदन में अक्षय कुमार से मिलने के लिए होटल के बाहर दिखी फैंस की भीड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.