जनता कर्फ्यू का मज़ाक उड़ाने वालों की अक्षय कुमार ने लगाई क्लास, कहा- ‘दिमाग़ हिल गया है क्या’

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने जनता कर्फ्यू का उल्लघंन करने वालों का लगाई फटकार
वीडियो में कहा लोगों का दिमाग खराब हो चुका है

<p>Akshay Kumar</p>

नई दिल्ली। आज पूरे विश्व में कोरोनावायरस ( coronavirus ) एक चिंता का विषय बन गया है। सभी देश इस लाइलाज बीमारी को कंट्रोल करने लगे हुए हैं। कोरोनावायरस तेज गति के साथ देशों में फैलता जा रहा है। जिसे देखते हुए अधिकतर देशों को लॉक डाउन कर दिया गया है। भारत में भी कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है। 22 मार्च को पीएम नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) द्वारा देशभर में जनता कर्फ्यू लगाया गया था। लेकिन देशभर से कई ऐसी वीडियोज सामे आई जिसे देख सबको गुस्सा आ जाए। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने लोगों के इस रवैये पर एक वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो को अक्षय ने अपने सभी सोशल हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में अक्षय बेहद ही गुस्से में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने उन सभी लोगों की क्लास लगाई जिन्होंने जनता कर्फ्यू का मज़ाक बनाया था। वीडियो में अक्षय कहते हैं कि- ‘हर बार में बेहद प्यार और आराम से बातों को कहता हूं, लेकिन आज मुझे बहुत ही गुस्सा आ रहा है। अगर मेरे मुंह से अपशब्द निकल जाए तो मुझे माफ करना। कुछ लोगों का दिमाग हिल गया है क्या? क्या हो गया है लोगों को ? किसको लॉकडाउन का मतलब समझ नहीं आ रहा है? इसका मतलब होता है घर पर रहो। घर के अंदर रहो, परिवार के साथ रहो। सड़क पर तफरी करने निकल मत जाओ। बाहर जाकर बहुत बहादुर बन रहे है। खुद को अस्पताल जाओगे, मां-बाप और भाई-बहन को भी लेकर जाओगे। कोई नहीं बचेगा अगर ध्यान नहीं रखोगे। मैं हाथ जोड़कर कह रहा हूं कि दिमाग का इस्तेमाल करो।‘

बता दें चीन से शुरू हुई ये महामारी अब कई हज़ार लोगों की जान ले चुकी हैं। अभी तक इस बीमारी के चपेट में लाखों लोग है। जिनका इलाज करना बेहद ही मुश्किल सा हो गया है। भारत में ही अगर कोरोनावायरस के मामलों की बात करें तो अब तक देश में लगभग 10 लोगों की मौत हो चुकी है और 500 से ज्यादा लोगो इस बीमारी से जंग लड़ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र में इस बीमारी का सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.