अजय देवगन की गाड़ी के नीचे जब आ गया बच्चा, मारने के लिए उमड़ पड़ी थी भीड़,जानिए क्या है पूरा माजरा…

|

Published: 17 Jul 2021, 09:08 AM IST

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन फिल्मों में आने से पहले करते थे लड़ाई झगड़ा, किया अपनी पुरानी बातों का खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन आज पर्दे पर अपने तड़क मिजाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पर्दे पर हर तरह का किरदार निभाया है, जिसमें एक्शन किरदारों में वो काफी हिट एक्टर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कदन रखते ही उनके जबरस्त स्टंट और एक्शन हर किसी के दिल के छू जाते थे और दर्शक उनके इन्हीं स्टाइल को देखने के लिए उमड़ पड़ते थे। लेकिन बॉलीवुड में आने पहले उनका यही स्टंट उन पर उस दौरान भारी पड़ा जाता था जब वो हीरोगिरी दिखाने के चक्कर में पीट कर आते थे।

Read More:- जब डांस शो के दौरान Sapna Choudhary के साथ झेड़छाड़ करने लगा मनचला, भड़क गईं सेलेब्रिटी सिंगर

अजय देवगन ने शो मे किया खुलासा

फिल्म पर्दे पर एक्शन और स्टंट के महारथी वीरु देवगन के बेटे हैं अजय देवगन, जो पिता के नाम से घर के बाहर धाक जमाने में पीछे नही रहे हैं। कॉलेज के दिनों में उनकी लड़ाई अक्सर दोस्तों के साथ हुआ करती थी।कभी वो मार खाते थे तो कभी एक्टर मारकर भी आते थे। लेकिन अजय के साथ एक हादसा तो ऐसा हुआ था जब 25-30 लोगों का झुंड उन्हें मारने को दौड़ पड़ा था। इस किस्से का खुलासा खुद अजय देवगन ने शो ‘यादों की बारात’ में किया था।

जब बच्चा आ गया गाड़ी के नीचे

बता दें कि अजय देवगन ने इस शो मे कहा था कि, ‘एक्टर होने से पहले मेरा अक्सर लोगों के साथ झगड़ा होता रहता है। बहुत लोगों को मारता भी था और बहुत लोगों से मार खाई है। एक बार तो 20-25 लोगों ने मिलकर मारा था’। इस शो में होस्ट अजय देवगन के साथ साजिद खान भी वहां मौजूद थे। ऐसे में अजय देवगन साजिद को आगे का हाल बताने को कहते हैं।

Read More:-Happy Birthday Katrina Kaif: हॉट दिखने वाली कटरीना कैफ बचपन में दिखती थीं बेहद मासूम, देखें तस्वीरें

साजिद ने बताया कि जब हम लोग अजय देवगन की सफेद गाड़ी में बैठर घूमने जा रहे थे तभी एक बच्चा पतंग को पकड़ने के चक्कर में हमारी गाड़ी के नीचे आ गया। अजय ने तुरंत ब्रेक लगा दिया’।हालांकि बच्चे को किसी भी तरह की कोई चोट नही लगी। लेकिन इस हादसे को पास खड़े पड़ोसी हमारी ओर टूट पड़े और हम पर चिल्लाने लगे।

आगे दोनों ने बताया कि, ‘बच्चा काफी डर गया और रोने लगा। ऐसे में पड़ोस से लोगों को जब हम समझा रहे थे तभी पता नहीं कहां से इतने लोगों का झुंड आ गया और हम लोगों को घेर लिया। फिर क्या था वे लोग मानने को तैयार ही नही थे

साजिद ने बताया कि, ’10 मिनट तक वे लोग हम लोगों की पिटाई करते रहे, तब तक अजय देवगन के पिता को इस घटना की खबर लग चुकी थी वे करीब 150 फाइटर के साथ अपने बेटे को बचाने आए’। इस तरह से उस भीड़ से साजिद, अजय और उनके दोस्तों की जान बची थी।