ब्लैक एंड व्हाइट दाढ़ी और स्टाइलिश हेयरकट में अजय देवगन का नया लुक आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का नया लुक सामने आया है। सफेद दाढ़ी और स्टाइलिश हेयरकट में अभिनेता काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि उन्होंने ये नया लुक आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के लिए लिया है।

<p>,</p>

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का नया लुक चर्चा में है। एक्टर की नए लुक में तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह काफी बदले—बदले नजर आ रहे हैं। जी हां, उनका लुक अब पूरी तरह से बदल गया है। एक्टर ने सफेद दाढ़ी धारण कर ली है। साथ ही एक्टर ने अपने बालों को भी स्टाइलिश करवाया है।

आलिम हाकीम ने दिया नया लुक
दरअसल, लॉकडाउन के दौरान अजय देवगन का दाढ़ी वाला लुक सामने आया था। उनकी पूरी दाढ़ी सफेद लग रही थी। हालांकि उस समय दाढ़ी सेट नहीं थी। अब अभिनेता ने दाढ़ी को तरीके से सेट करवाया है। साथ ही अपने बालों को भी नया हेयरकट दिया है। अभिनेता की दाढ़ी और बालों को स्टाइलिश लुक देने का काम किया हैै सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने। आलिम ने अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता के इस नए लुुक की तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन से लेकर सलमान खान समेत इन सेलेब्स ने लिप-लॉक कर तोड़ा क्लॉज

ajaqy_devgn_looks.png

फिल्म ‘थैंक गॉड’ में दिखेगा नया लुक
अजय देवगन ने ये लुक अपने एक प्रोजेक्ट के लिए लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘थैंक गॉड’ के लिए एक्टर ने ये लुक रेडी करवाया है। इस मूवी में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे। इस मूवी का डायरेक्शन इंदर कुमार कर रहे हैं।
अजय देवगन नए लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। फैंस और सेलेब्स उनकी इस लुुक की प्रशंसा कर रहे हैं। अभिनेता कार्तिक आर्यन, अनिल कपूर और अभिषेक बच्चन ने इस लुक की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें

जब अजय देवगन पर बुरी तरह भड़क गई थीं काजोल, मारने के लिए निकाल ली थी सैंडल

ajaqy_devgn_new_looks.png

अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें, तो अजय देवगन जल्द ही ‘रूद्र : द एज आफ डार्कनेस’ सीरीज में नजर आएंगे। यह उनका डिजिटल डेब्यू होगा। ये सीरीज ब्रिटिश वेब सीरीज ‘लूथर’ का आधिकारिक रिमेक है। सीरीज में अजय मूल सीरीज में जो रोल इरदीस एल्बा ने किया, वही निभाने वाले हैं। इसमें उनके साथ ईशा देओल भी नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर की आने वाली फिल्मों में फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ है। इस फिल्म में भारतीय वायुसेना के जांबांज अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी दिखाई जाएगी। इसमें अजय देवगन लीड किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘मेडे’ भी रिलीज को तैयार हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.