‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सेट पर पहुंचे अजय देवगन, संजय लीला भंसाली के साथ तस्वीर हुई वायरल

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में हुई अजय देवगन की एंट्री
संजय लीला भंसाली के साथ तस्वीर हुई वायरल

<p>Gangubai Kathiawadi </p>
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhasali) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं। वह गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया का दमदार अवतार देखने को मिला था। टीजर देखकर जहां लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई तो वहीं अब एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म में एंट्री से उनके फैंस काफी खुश हैं।
‘तेजस’ में सिख सैनिक का किरदार निभाएंगी Kangana Ranaut, यूनिफॉर्म पर नाम पढ़ा तब चला पता

अजय के हाथों में स्क्रिप्ट

अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग का काम शुरू कर दिया है। दरअसल, अजय देवगन की संजय लीला भंसाली के साथ एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को भंसाली के प्रोडक्शन हाउस भंसाली प्रोडक्शन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अजय देवगन के हाथों में स्क्रिप्ट है और उनके साथ संजय लीला भंसाली खड़े हैं, जो उन्हें कुछ कहते दिख रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है।
https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw
Anurag Kashyap की बेटी आलिया के साथ हुआ था यौन उत्पीड़न, शेयर किए भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स

22 साल बाद एक साथ काम

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमें खुशी है कि अजय देवगन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टीम को जॉइन किया।’ हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि अजय देवगन किस रोल में फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह करीम लाला के रोल में नजर आ सकते हैं। करीम लाला मुंबई का बड़ा डॉन था, जिससे गंगूबाई बालात्कार के खिलाफ इंसाफ की गुहार लगाती हैं। बता दें कि अजय देवगन 22 साल बाद अजय संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करने जा रहे हैं। आखिरी बार दोनों ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं, फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो यह 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.