तापसी पन्नू को शादी करने के लिए ये एक्टर लगता है परफेक्ट, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

आज हम आपको बताएंगे कि दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू को शादी के लिए कौन सा एक्टर परफेक्ट लगता है, जिसके बारे में खुद उन्होंने खुलासा किया था और कही थी अपने दिल की बात।

<p>Taapsee Pannu</p>
नई दिल्ली: अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक छवि के लिए फेमस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उन्होंने नाम शबाना’, ‘थप्पड़’, ‘पिंक’ और ‘बदला’ जैसी दमदार फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको बताएंगे कि दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू को शादी के लिए कौन सा एक्टर परफेक्ट लगता है, जिसके बारे में खुद उन्होंने खुलासा किया था और कही थी अपने दिल की बात।
दरअसल कुछ समय पहले तापसी एक चैट शो में पहुंची थी। जिसमें तापसी से कुछ सवाल किए गए थे। सावल थे- आप किसके साथ हुकअप करना चाहेंगी, किसके साथ शादी करना चाहेंगी और किसे मारना चाहेंगी? इन सवालों के जवाब में तापसी ने कहा कि वो एक्टर वरुण धवन के साथ हुकअप (अफेयर) करना चाहेंगी, विक्की कौशल से शादी और एक्टर अभिषेक बच्चन को मारना चाहेंगी।
विक्की कौशल को लेकर तापसी ने कहा था कि विक्की उन्हें हॉट नहीं लगते, लेकिन शादी करने के लिए एकदम परफेक्ट मटेरियल लगते हैं। तापसी पन्नू और विक्की कौशल साथ-साथ फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी।
आपको बता दें कि अभी हाल में ही तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पेज पर अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर की थी। जिसमें वो स्कूल ड्रेस और दो चोटी में नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था हैं ‘बहुत तेज दौड़ती है…बचपन से’। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.