सनी लियोन की पीठ से निकली उनकी चमड़ी, देखें उनका ये वायरल Video

हाल ही में सनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सनी लियोन की पीठ से स्किन निकलती दिख रही है।

नई दिल्ली: सनी लियोन (Sunny Leone) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सनी लियोन की पीठ से स्किन निकलती दिख रही है। लेकिन ये नकली स्किन है। दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी पीठ का मेकअप करवा रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने जानवरों को नुकसान न पहुंचाने का मैसेज दिया है।
सनी लियोन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sunny Leone Instagram) से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “इतने सारे अद्भुत वैगन जूते, बैग और जैकेट चुनने के लिए। पर्यावरण को चोट पहुंचाने और किसी चीज को पहनने के लिए जानवरों की हत्या करना का कोई कारण नहीं होता है।” एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। साथ ही वे इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
आपको बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद सनी ने कई फिल्मों में काम किया। साथ ही उन्होंने कई आइटम सॉन्ग पर डांस किया है। सनी ने फिल्म रईस के लैला सॉन्ग पर भी डांस किया था, जो काफी हिट हुआ था। बात करें एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ (Kokokola), ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में नजर आने वाली हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.