प्लेबॉय मैगजीन के लिए एक्ट्रेस Sherlyn Chopra ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीरें देख लोगों के उड़े होश

प्लेबॉय मैगजीन के लिए एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ( Sherlyn Chopra ) ने कराया बोल्ड फोटोशूट
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की न्यूड ( Sherlyn Chopra Nude Photoshoot ) तस्वीरें हुईं वायरल
लोगों को पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार

<p>Actress Sherlyn Chopra Shared Her Nude Photoshoot On Social Media</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी बोल्डनस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाती है। उन्हीं में से एक है एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ( Sherlyn Chopra ) हैं। जो इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोशूट करवाया था। जिसमें वह अपनी कातिलाना बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें

सुशांत की मौत के 5 महीने बाद बोले उद्धव ठाकरे, कहा- ‘दुर्भाग्य की बात की है कि शख्स की मौत पर राजनीति होती है’

एक्ट्रेस ने हाल ही में मशहूर मैगजीन प्लेबॉय ( Playboy Magazine ) के लिए फोटोशूट कराया था। जिसमें वह न्यूड अवतार में दिखाई दे रही हैं। शर्लिन ने अपने इस न्यूड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Sherlyn Chopra Instagram ) पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया है। जिसे देखने के बाद सभी हैरान रह गए। बता दें शर्लिन चोपड़ा पहली अभिनेत्री हैं। जिन्होंने प्लेबॉय के लिए फोटोशूट कराया है। उनकी यह फोटोज देख उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

कृषि बिल पर किसानों का आंदोलन देख स्टार्स हुए हैरान, एक्टर Sonu Sood बोले- ‘किसान मेरा भगवान’

प्लेबॉय मैगजीन की बात करें तो यह मैगजीन एक मॉडल्स और हीरोइन की तस्वीरें छापता है। जो अपनी बोल्ड फिगर के साथ सभी को हैरान कर देता है। यही वजह है कि इस मैगजीन के लिए अभिनेत्रियां काफी बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं। शर्लिन की यही अदाएं लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस के काम की बात करें तो वह काफी लंबे से बड़े पर्दे से दूर हैं। कुछ समय पहले यह खबर सामाने आई थी कि वह ‘कामसूत्र 3डी’ ( Kamasutra 3D ) की शूटिंग कर रही हैं,लेकिन किसी वजह से यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। फिल्म के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में आ गई थीं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.