Neha Dhupia पर क्यों चिल्ला पड़े थे Karan Johar? शादी से पहले ही एक्ट्रेस हो गई थी प्रेग्नेंट

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं.
नेहा धूपिया एक सिख परिवार से संबंध रखती हैं.

<p>Neha Dhupia birthday</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज के साथ बेबाकी बयानों से जानी जाने वाली नेहा धूपिया (Neha Dhupia) आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। नेहा ने फेमिना मिस इंडिया( femina miss india)-यूनिवर्स का खिताब जीतकर बॉलीवुड में एंट्री ली। इसके पहले वो छोटे पर्दे पर आने वाले धारावाहिक ‘राजधानी’ काम करते नजर आई थी। दिल्ली की मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद से नेही की झोली में कई बड़ी फिल्में आई। साल 2003 में नेहा (Neha Dhupia)ने हैरी बावेजा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कयामत-द सिटी अंडर थ्रेट’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा।

पाकिस्तानी और जापानी फिल्मों में किया काम

नेहा को हिन्दी फिल्मों के अलावा जापानी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने बीस साल पहले एक जापानी फिल्म ‘नात्सु ओदुरू, निंजा डेंन्सेत्सु’ में काम किया था। जिसकी भाषा जापानी थी। इसके अलावा नेहा ने 2008 में एक पाकिस्तानी फिल्म ‘कभी प्यार ना करना’ में भी एक्ट किया।

 

करण क्यों नाराज हुए नेहा से

नेहा जिन दिनों डेंटिस्ट जेम्स सिल्वेस्टर के साथ रिलेशनशिप में थी उसी दौरान उनकी मुलाकात अंगद बेदी से हुई। करण जौहर नेहा के अच्छे दोस्त होने के साथ साथ अंगद के भी अच्छे दोस्त थे। एक बार अंगद ने करण के साथ नेहा को भी अपनी फिल्म की शूटिंग देखने के लिए चंडीगढ़ बुलाया। नेहा वहां अपने बॉय फ्रेंड के साथ पहुंची। अंगद दोनों से काफी खुश होकर मिले। लेकिन जब नेहा वापस आई तो करण जौहर ने नराजगी जताते हुए गुस्से से बोले, ‘तुम इतनी इनसेंसिटिव कैसे हो सकती हो? क्या तुम्हें उस आदमी की आंखों में अपने लिए प्यार नहीं दिखता?’

शादी से पहले ही नेहा थीं प्रेग्नेट

नेहा को कुछ देर बाद समझ आया कि करण अंगद का जिक्र कर रहे थे। नेहा ने अंगद से बात की। और अंगद ने मान लिया कि वे नेहा को चाहते हैं। इसकेकुछ समय के बाद नेहा का ब्रेकअप हो गया और अंगद उसे किसी बहाने से दिल्ली ले आए। काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में साथ रहने के बाद अंगद ने नेहा से शादी की। लेकिन ये बात भी बहुत कम लोग जानते है कि अंगद से शादी करने के दौरान नेहा प्रेग्नेट थी और शादी के 6 महिने के बाद ही उन्होने एक बच्ची को जन्म दिया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.