बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor संग Malaika Arora पहुंची करीना कपूर के घर, नन्हे मेहमान संग की पहली मुलाकात

|

Published: 25 Feb 2021, 11:16 AM IST

  • बायफ्रेंड अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) संग करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) के घर पहुंची एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora )
  • करीना के दूसरे बेटे से मिलने घर पहुंचे कई सितारें
  • जल्द सैफ अली खान ( Saif Ali Khan )- अर्जुन कपूर नज़र आएंगे फिल्म 'भूत पुलिस' ( Bhoot Police ) में

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Arjun Kapoor ) इंडस्ट्री में अपनी टोन्ड बॉडी और फिटनेस को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। वहीं वह अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। पति अरबाज़ खान संग तलाक होने के बाद मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकी कर दिया था। जिसके बाद से अक्सर कपल को साथ में ही देखा जाता है। हाल ही में मलाइका अर्जुन करीना कपूर के घर जाते हुए स्पॉट हुए। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- जब Divya Bharti की मौत के बाद स्क्रीन पर उनके आते ही खुद गिर गया था थिएटर का पर्दा, छूट गए थे लोगों के पसीने

बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दूसरे बच्चे के मिलने उनके घर कई सदस्य पहुंचे थे। इस बीच मलाइका और अर्जुन को भी उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका आर्मी प्रिंटेंड जैकेट और जीन्स में नज़र आईं। वहीं अर्जुन चैक रेड शर्ट और ब्लैक जींस में सपोर्ट हुए। बता दें इन दोनों के अलावा करिश्मा कपूर भी बहन और बेबी बॉय से मिलने उनके घर पहुंची।

 

यह भी पढ़ें- Kangana-Hrithik ईमेल विवाद मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच भेजेगी एक्टर को समन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

आपको बता दें बीते रविवार यानी कि 21 फरवरी को करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। डिलीवरी के बाद तैमूर अली खान पिता सैफ अली खान संग मॉम करीना और छोटे भाई को लेने हॉस्पिटल पहुंचे थे। इस बार सैफ-करीना ने मीडिया से अपील की है कि वह उन्हें और उनके बच्चे को प्राइवेसी दें। बतातें चलें कि मां बनने के बाद करीना ने पति सैफ की अपकमिंग 'भूत पुलिस' ( Bhoot Police ) का पोस्टर शेयर किया। तो वहीं गर्लफ्रेंड मलाइका ने भी अर्जुन कपूर की फिल्म का प्रमोशन अपने अंदाज मे किया।