Alia Bhatt ने मुंबई के सभी डॉक्टर्स के लिए भेजा खास तोहफा, कहा- आप असली होरी हैं

कोरोना की जंग में डॉक्टर्स अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों का इलाज कर रहे हैं। ऐसे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें थैंक्यू कहा है।

<p>Alia Bhatt send gift to Corona Worriers </p>
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग में बॉलीवुड सितारे लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में सहायता राशि देने के बाद भी सेलेब्स अपने-अपने स्तर पर लोगों की सहायता कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कोरोना वॉरियर्स के लिए अपनी तरफ से एक स्पेशल गिफ्ट भेजा है। जी हां, आलिया ने मुंबई (Mumbai) के सभी डॉक्टर्स के लिए एक बॉक्स के अंदर चॉकलेट बार, स्वीट बन, ड्रिंक के साथ कुछ स्नैक्स भेजे हैं। कोरोना की जंग में डॉक्टर्स अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों का इलाज कर रहे हैं। ऐसे में आलिया भट्ट ने उन्हें थैंक्यू कहा है।
https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया ने बॉक्स के अंदर डॉक्टर्स के लिए एक नोट भी भेजा है। जिसमें लिखा हुआ है, ‘थैंक्यू आप जो कुछ भी कर रहे हैं लोगों को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए। आप असली हीरो हैं।’ जिसके बाद डॉक्टर श्रीपद गंगापुरकर ने आलिया भट्ट को खास गिफ्ट के लिए धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘इस स्वीट सरप्राइज के लिए थैंक्यू आलिया भट्ट। कोरोना महामारी के वक्त आपका यह गिफ्ट बेहद खास है।’ एक यूजर ने जब डॉक्टर से पूछा तो उन्होंने बताया कि आलिया ने यह तोहफा मुंबई के सभी डॉक्टर्स को दिया है। उन्होंने लिखा, ‘मुंबई में कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए आलिया भट्ट ने सभी डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों को यह चॉकलेट भेजी हैं।’ एक्ट्रेस के इस कदम की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।
आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जो शायद वर्कआउट के बाद की थी। इसमें उनके बाल भी कटे हुए दिख रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ’60 दिनों के बाद मजबूत, फिट और बर्प्स में बेहतर हो गई हूं। रस्सी कूदने में और बेहतर हो गई हूं। पुश अप्श में तो और भी ज्यादा बेहतर हो गई हूं। रनिंग के लिए जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगले चुनौती का इंतजार कर रही हूं।’ इसके बाद आलिया ने बताया कि उन्होंने घर पर ही अपने बाल काटे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.