लॉकडाउन में Shahid Kapoor का बर्तन धोने का जिम्मा, बोले- यह मेरा डिपार्टमेंट है

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जिम्मेदार नागरिक होने के साथ-साथ एक जिम्मेदार पति की भी भूमिका अदा कर रहे हैं। जी हां, तभी तो वह इन दिनों बर्तन धोने का काम कर रहे हैं।

<p>Shahid Kapoor&#8217;s task of washing dishes</p>
नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसे देखते हुए सरकार 17 मई के बाद भी लॉकडाउन को जारी रख सकती है। इस बात का संकेत खुद पीएम मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को अपने संबोधन में दिया था। खैर इस लॉकडाउन का पालन सभी कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर रहकर ही एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जिम्मेदार नागरिक होने के साथ-साथ एक जिम्मेदार पति की भी भूमिका अदा कर रहे हैं। जी हां, तभी तो वह इन दिनों बर्तन धोने का काम कर रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने किया है।
दरअसल, शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए Ask Me Anything सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए। कुछ फैंस ने शाहिद से उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी सवाल पूछे। एक फैन ने उनसे पूछा कि इन दिनों वह घर का कौन सा काम कर रहे हैं तो इस पर शाहिद ने बताया कि वह इन दिनों बर्तन धोने का काम कर रहे हैं। शाहिद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरा डिपार्टमेंट बर्तन धोने का है तुम्हारा?’
इसके अलावा एक फैन ने शाहिद से पूछा कि क्या वह इस बात से नाराज हैं कि अवॉर्ड समारोह में फिल्म कबीर सिंह में उनकी परफॉर्मेंस को तवज्जों नहीं दी गई क्योंकि फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था। तो इसपर शाहिद कहते हैं कि नहीं ऐसा नहीं है। आप लोगों ने मुझे जितना प्यार दिया है उसे मैं बयां नहीं कर सकता हूं। आप लोगों की वजह से ही मैं हूं।
वहीं एक फैन ने पूछा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उन्होंने हाल ही में कौन सी वेब सीरीज देखी तो इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man)। बता दें कि द फैमिली मैन में मनोज वाजपेयी लीड रोल में हैं। वहीं बात करें शाहिद कपूर की फिल्मों की तो लॉकडाउन से पहले वह फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस फैलने के कारण फिल्म इंडस्ट्री ने लॉकडाउन से पहले ही फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया था। बता दें कि फिल्म जर्सी भी तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इससे पहले शाहिद ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) कर चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.