स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम पर आधारित ‘द बिग बुल’ की शूटिंग जुलाई से! जूनियर बच्चन करेंगे कमबैक

इस स्कैम ने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था। यह वर्ष 1992 के सिक्‍योरिटीज स्‍कैम में हुआ था।

<p>Abhishek bachchan</p>
महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों, टेली सीरियल, विज्ञापनों, ओटीटी आदि के लिए शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी है। ऐसे में अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ के निर्माताओं ने अगले महीने शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बनाई है। फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, ‘हम जुलाई में शूटिंग के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि बहुत काम करने की जरूरत है। सभी सावधानियों और व्यवस्थाओं को ध्यान में रखने की जरूरत है। साथ ही अभिनेताओं की तारीखें भी आवश्यक हैं।

बता दें कि पिछले वर्ष टीम ने दिल्ली में एक प्रमुख शेड्यूल की शूटिंग की थी। आउटस्टेशन शूट पर आनंद पंडित ने कहा,’कोई आउटस्टेशन शूट बाकी नहीं है, इसलिए हमें किसी भी आउटस्टेशन शूट को रद्द नहीं करना पड़ा। हमें आखिरी काम को खत्म करना होगा, जिसे हम राज्य (महाराष्ट्र) के भीतर करने की योजना बना रहे थे।

बता दें कि अभिषेक बच्‍चन फिल्‍म ‘द बिग बुल’ से वापसी कर रहे हैं। इसी वर्ष जनवरी माह में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया था। पोस्टर में अभिषेक अंधेरें में नजर आ रहे थे। वह अपनी अंगुली को अपने होठों पर रखे हुए बड़े ही गंभीर दिख रहे थे। पोस्टर के बैकग्राउंड में लिखा था, ‘2020 इज द ईयर ऑफ द बिग बुल…वह शख्स जो अपने सपनों को भारत को बेच दिया।’
स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम पर आधारित 'द बिग बुल' की शूटिंग जुलाई से! जूनियर बच्चन करेंगे कमबैक

यह फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनेंशियल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है। इसमें हर्षद मेहता के स्कैम को दिखाया जाएगा। इस स्कैम ने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था। यह वर्ष 1992 के सिक्‍योरिटीज स्‍कैम में हुआ था। इसके बाद हर्षद मेहता को गिरफ्तार किया गया था और उनके खिलाफ कई क्रिमिनल चार्ज लगे थे। उसे चार मामलों में दोषी ठहराया था। उसकी 2001 में 27 की उम्र में मौत हो गई थी। इसका डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी कर रहे हैं। इससे पहले भी अभिषेक बच्चन बिजनेसमैन के रोल को निभा चुके हैं। फिल्म ‘गुरू’ में धीरूभाई अंबानी का किरदार निभाकर वे सुर्खियों में आए थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.