महज 11,111 रुपये में घर ले जाएं TVS Sport BS6, कंपनी ने शुरू किया ऑफर

TVS Sport में 99.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक फ्यूल इंजेक्शन इंजन लगाया गया है जो 7.8 पीएस की पावर और 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

भारत में लो बजट और लो मेंटेनेंस बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है जिन्हें कम कीमत में खरीदा जा सके। भारत में वैसे तो कई बाइक से जो आसानी से खरीदी जा सकती है वह भी कम कीमत में लेकिन इनमें से सबसे आगे हैं TVS sport, जी हां टीवीएस स्पोर्ट न सिर्फ सस्ती बाइक है बल्कि यह जबरदस्त माइलेज भी देती है। इस बाइक की वैसे तो कीमत ₹51750 है लेकिन अब आप टीवीएस स्पोर्ट bs6 को महज 11,111 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो टीवीएस स्पोर्ट BS6 में 99.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक फ्यूल इंजेक्शन इंजन लगाया गया है जो जबरदस्त माइलेज देता है। यह इंजन 7.8 पीएस की पावर और 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

( TVS Sport Features ) इस बाइक में 10 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक लगाया गया है और यह बाइक 76.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियल में हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है।

जाने क्या है ऑफर

ऑफर की बात करें तो कंपनी की तरफ से इस बाइक को महज 11,111 रुपए में खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है। दरअसल यह टोकन अमाउंट है जिसे देकर आप बाइक को घर ले जा सकते हैं। बाइक की असल कीमत ( TVS Sport Bike Price ) ₹51700 है। ऐसे में टोकन अमाउंट देने के बाद आपको हर महीने ₹1555 की किस देनी पड़ेगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.