इस दिवाली महज 1100 रूपए में घर ले जाएं Honda Grazia, होगी 8900 की बचत

इस स्कूटर को महज 1100 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है।वहीं Paytm के माध्यम से इस स्कूटर को खरीदने पर 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं।

नई दिल्ली : इस दिवाली अगर आप स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो honda Grazia पर आपकी खोज खत्म हो सकती है। दरअसल कंपनी ने अपने इस स्कूटर पर बेहद शानदार ऑफर पेश किया है।

इस स्कूटर को महज 1100 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है।वहीं Paytm के माध्यम से इस स्कूटर को खरीदने पर 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। आपको बता दें कि Honda Grazia पर कुल 8900 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इसके अलावा अतिरिक्त 2100 रुपये के बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी आप कंपनी वेबसाइट या डीलरशिप पर ले सकते हैं। ये तो हुई ऑफर की बात चलिए अब आपको बताते हैं इस स्कूटर की कुछ खास बातें-

इस धनतेरस मात्र 3999 रूपए में घर ले जाएं Hero Splendor Plus, जानें पूरा ऑफर

पॉवर-

पावर की बात करें तो Honda Grazia, 124.9cc का फैन कूल्ड, 4 स्ट्रॉक SI इंजन से लैस है। जो कि 6500 Rpm पर 8.35Bhp की पावर और 5000 Rpm पर 10.54Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। और ब्रेकिंग के लिए इसमें फ्रंट में 130mm disc ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिया गया (CBS) है। संस्पेंशन की बात करें तो Telescopic सस्पेंशन और रियर में Spring Loaded Hydraulic Type सस्पेंशन दिया गया है। स्पीड की बात करें तो ये स्कूटर 85 किमी मैक्सिमम स्पीड तक चलाया जा सकता है।

Tata Altroz के बारे में आई ये बड़ी खबर, जानकर खुश हो जाएंगे आप

लुक्स और माइलेज- लुक्स के मामले में Honda Grazia मार्केट में मौजूद सभी स्कूटरों को टक्कर देता है वहीं इस स्कूटर का माइलेज 45 किमी होने का दावा किया जाता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.