Ktm 390 Adventure की मार्केट में एंट्री, जानें कीमत और बाकी फीचर्स

|

Updated: 24 Jan 2020, 04:25 PM IST

हमारे देश में हाल के दिनों में एडवेंचर टूरिंग और आउटडोर एक्सप्लोरेशन में लोगों की रुचि बढ़ी है। यही वजह है कि सभी प्रीमियम बाइक्स कंपनियां इस सेगमेंट की बाइक्स बना रही है।

नई दिल्ली: मार्केट में काफी लंबे समय से bs6 इंजन वाली Ktm 390 का इंतजार हो रहा था फाइनली इस बाइक ने मार्केट में एंट्री कर ली है । भारत में 6 दिसंबर 2019 को अनवील हुई इस बाइक की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। KTM 390 Adventure की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 2,99,000 रुपये है जो कि इसकी प्रतिद्ंवदी BMW G 310 GS से 50 हज़ार रुपये सस्ती और KTM 390 Duke से 30 हज़ार रुपये महंगी है। KTM 390 Adventure को एडवेंचर ट्रैवल के लिए बनाया गया है ।

इंजन - KTM 390 Adventureमें 373 सीसी सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन है और 9 हज़ार आरपीएम पर 43 बीएचपी का पॉवर जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 200 एमएम का है। ये वही इंजन है जो कि KTM 390 Duke में इस्तेमाल किया है।

कल KTM 390 Adventure और 250 Adventure की दिखेगी पहली झलक, जानें फीचर्स और कीमत

ये फीचर्स हैं खास- बाइक में फर्स्ट क्लास इलेक्ट्रॉनिक्स या राइडर एड दिया गया है जो कि अभी तक सिर्फ सुपर बाइक्स में ही आता था। इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल यूनिट तमाम तरह के इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स को कंट्रोल करता है। KTM 390 Adventure बाइक में स्विचेबल ट्रांजैक्शन कंट्रोल, ऑफ-रोड ABS, कॉर्निंग ABS, ऑप्शनल टर्न-बाय-टर्न नैविगेशन, KTM MyRide स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और फुल कलर TFT डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है।

KTM डीलरशिप से होगी Bajaj Chetak की बिक्री, जनवरी से शुरू होगी डिलीवरी

आपको बता दें कि हाल के दिनों में हमारे देश में हाल के दिनों में एडवेंचर टूरिंग और आउटडोर एक्सप्लोरेशन में लोगों की रुचि बढ़ी है। यही वजह है कि सभी प्रीमियम बाइक्स कंपनियां इस सेगमेंट की बाइक्स बना रही है।