Husqvarna Svartpilen 250 और Vitpilen 250 की दिखी पहली झलक, जानें क्या है खास

|

Updated: 07 Dec 2019, 12:49 PM IST

इस बाइक का निर्माण कंपनी पुणे स्थित प्लांट में करेगी और इसकी बिक्री भी सिर्फ भारत में ही होगी। अभी तक इन दोनों मोटर साइकिलों की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

नई दिल्ली: India Bike Week में bajaj auto ने केटीएम की स्वामित्व वाली कंपनी हस्कवरना ब्रांड को भारतीय बाजार में उतारा है। Husqvarna ने Svartpilen 250 और Vitpilen 250 को एक साथ पेश किया है । इन दोनो बाइक्स को जनवरी-फरवरी 2020 तक लॉन्च किया जा सकता है। इन बाइक्स को केटीएम के मॉडलों के साथ में ही बजाज के डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से ही बेचा जाएगा। कंपनी की यह दोनों बाइक भारत आधारित मॉडल है तथा इनकी बिक्री सिर्फ भारत में ही की जायेगी।

KTM 390 Adventure और 250 Adventure की दिखेगी पहली झलक, जानें फीचर्स और कीमत

इंजन और पॉवर-

हस्कवरना विटपिलेन 250 व स्वार्टपिलेन 250 में ड्यूक 250 का ही इंजन लगाया जाएगा, जो करीब 27 बीएचपी का पॉवर व 24 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इनमें 6 स्पीड गियरबॉक्स लगाया जाएगा। हस्कवरना भारत में पहले विटपिलेन 401 मॉडल को लाने वाली थी लेकिन कंपनी अब 250 सीसी बाइक के साथ आ रही है।

लुक्स और डिजाइन-

लुक्स और डिजाइन की बात करें तो हस्कवरना 250 सीसी वाली ये दोनो बाइक्स दिखने में कंपनी के बड़े मॉडल 401 जैसी ही दिखती हैं। इस बाइक का निर्माण कंपनी पुणे स्थित प्लांट में करेगी और इसकी बिक्री भी सिर्फ भारत में ही होगी। अभी तक इन दोनों मोटर साइकिलों की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

बेर्किंग और सस्पेंशन-

ब्रेक व सस्पेंसन को भी ड्यूक 250 जैसा ही रखा जाएगा। इसमें सस्पेंसन के लिए सामने में 43 मिमी का यूएसडी फोर्क तथा प्री-लोड एडजस्टेबल मोनोशॉक लगाया गया है।

KTM डीलरशिप से होगी Bajaj Chetak की बिक्री, जनवरी से शुरू होगी डिलीवरी