Hero Dash ने मार्केट में रखा कदम, 60 का माइलेज और 3 साल की वारंटी

हीरो ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है कंपनी इस स्कूटर के साथ अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को बढ़ाया है। इस स्कूटर में कई ऐसी बातें हैं जो इसे बाकी से बेहतर बनाती है।

नई दिल्ली: हाल फिलहाल ऑटोमोबाइल कंपनियां हो या सरकार सभी इलेक्ट्रिक वाहनों को प्राथमिकता दे रहे हैं। इसी कड़ी में हीरो ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Dash लॉंच कर दिया है। लुक्स और फीचर्स की बात करें तो ये स्कूटर हाल में लॉन्च हुए स्कूटरों से कही ज्यादा प्रीमियम है।
पॉवर – हीरो डैश इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48 वॉल्ट लिथियम आयन बैटरी लगी है और ये स्कूटर सिंगल चार्जिंग में 60 किलोमीटर का ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है। इसकी टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ट्यूबलेस टायर का प्रयोग किया है। भारतीय सड़कों को ध्यान में रखते हुए इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 145mm रखा गया है।
टेस्टिंग के दौरान दिखी Royal Enfield Thunderbird, मिलेंगे ये नए फीचर्स

लुक्स और फीचर्स- बात करें इसके लुक्स और फीचर्स की तो हीरो डैश इलेक्ट्रिक स्कूटर को डुअल टोन रंग में पेश किया गया है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरल, रिमोट से boot ओपन करने जैसे फीचर्स दिए गए है।
अजय देवगन ने खरीदी सबसे महंगी SUV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कीमत- कंपनी ने इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 62,000 रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। इस स्कूटर के बैटरी में 3 साल की वारंटी भी दे रही है।
इस स्कूटर की रेंज और कीमत को देखकर इसे सिटी राइड के लिए बेहतरीन ऑप्शन के तौर पर यूज किया जा सकता है स्पेशली डिलीवरी सर्विसेज के लिए ।

Hero का शानदार ऑफर, मात्र 999 रुपए में घर ले जाएं कोई भी स्कूटर
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.