मार्च में लॉन्च हो सकती है Dominar 250, महज 500 से 1000 रुपये में डीलरशिप्स पर कर सकते हैं बुक

इस बाइक को मार्च के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है और कई डीलरशिप्स ने इस बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है।

<p> Dominar 250 Bookings Open </p>

नई दिल्ली: बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) जल्द ही नई Dominar 250 को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस बाइक की पकड़ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक बनाने के लिए कंपनी अब इसे 250 सीसी के इंजन के साथ लॉन्च कर रही है। इस बाइक को मार्च के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है ( Bajaj Dominar 250 Launching ) और कई डीलरशिप्स ने इस बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है।

Women’s day Spl: Maruti ने किया ऐलान, कार सर्विस पर महिलाओं को मिलेगी खास छूट

जानकारी के मुताबिक़ इस बाइक को 500 से 1000 रुपये में बुक किया जा रहा है। जानकारी मिली थी कि कंपनी इस बाइक की टेस्ट राइड भी शुरू करने वाली है और इसके लिए लोगों को इंविटेशन्स भी दिए जा रहे हैं। कंपनी बाइक की लॉन्चिंग से पहले ही इस बात को सुनिश्चित करना चाहती है कि ये बाइक ग्राहकों के हिसाब से परफेक्ट रहे।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अभी तक कंपनी की तरफ से इस बाइक की बुकिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन इससे पहले ही कुछ डीलरशिप्स बाइक की बुकिंग ले रही हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Bajaj Dominar 250 की लॉन्चिंग कर सकती है।

अगर लुक और डिज़ाइन की बात करें तो Bajaj Dominar 250 में Bajaj Dominar 400 वाला ही डिज़ाइन दिया गया है। बाइक के इंजन में ही बदलाव किया गया है और ज्यादातर फीचर्स वही हैं साथ ही नई Bajaj Dominar 250 बाइक काफी हल्की भी होगी जिससे इसकी हैंडलिंग पहले के मुकाबले काफी बेहतर होने की उम्मीद है।

इंजन और पावर

जानकारी के मुताबिक़ Bajaj Dominar 250 में कंपनी 249 cc सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड OHC इंजन मिल सकता है। ऐसा कहा गया था कि ये इंजन KTM Duke 250 से लिया जाएगा। ये इंजन इंजन 30 bhp की मैक्सिमम पावर पावर और 24 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें मिलेगा कितना फायदा

कीमत

कीमत की बात करें तो बजाज डॉमिनर 250 की कीमत डॉमिनर 400 की कीमत से 30,000 रुपये कम हो सकती है। ऐसे में ये कीमत 1.5 लाख से 1.60 लाख रुपये हो सकती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.