सस्ती और बेस्ट माइलेज बाइक्स खरीदने का है मन तो ये हैं बेस्ट ऑप्शंस

हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप बेहद ही आसानी से अफोर्ड कर सकते हैं साथ ही साथ ये बाइक्स अच्छा खासा माइलेज भी देती हैं। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये बाइक्स।
 

<p>Mileage Bikes</p>

नई दिल्ली: अगर आप माइलेज बाइक्स खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप बेहद ही आसानी से अफोर्ड कर सकते हैं साथ ही साथ ये बाइक्स अच्छा खासा माइलेज भी देती हैं। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये बाइक्स।

Bajaj CT100

Bajaj CT100 की कीमत 33 हजार रुपये से शुरू होती है । ये बजाज की सबसे सस्ती बाइक है। इस बाइक में 102cc का इंजन लगा है जों 7.9PS की पावर और 8.4Nm का टॉर्क देता है। इसमें 4 स्पीड गियर दिए हैं। बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph है। और एक लीटर में यह बाइक 99km की दूरी तय करती है । यानि ये बाइक चलाना बेहद किफायती है। बाइक का कर्ब वजन 109kg है। जिसकी वजह से इसे हैंड़ल करना बेहद आसान है।

Tvs sport

वैसे तो एंट्री लेवल सेगमेंट कई सारी बाइक्स मौजूद हैं लेकिन जिस बाइक के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका किफायती होना ही उसकी सबसे बड़ी यूएसपी है। हम बात कर रहे हैं tvs sport की इस बाइक की कीमत 39000 रुपए से शुरू होती है वहीं माइलेज की बात करें तो ये बाइक एक लीटर में 95km की दूरी तय करती है।

इंजन की बात करें तो इसमें 100cc का DURALIFE इंजन लगा है जोकि 7.8 PS की पावर देता है। राइडर को इस बाइक में पूरी सुरक्षा मिलती है । ब्रेकिंग के लिए इसमें Synchronized Braking Technology (SBT) को शामिल किया है। SBT की मदद से आगे और पीछे के ब्रेक एक साथ लगते हैं। जिससे अच्छी ब्रेकिंग मिलती है। 100cc बाइक सेगमेंट में यह सबसे स्पोर्टी और अच्छी दिखने वाली बाइक मानी जाती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.