40,000 रुपए से कम कीमत में मिल रही है Royal Enfield bikes, जानें क्या है खरीदने का पूरा प्रोसेस

अगर आप भी royal enfield bike की शाही सवारी को अपने घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद शानदार मौका है

<p>royal enfield bike</p>

नई दिल्ली : बाइक राइडर्स के लिए बुलेट किसी शाही सवारी से कम नहीं मानी जाती है लेकिन इस बाइक की कीमत ( Royal Enfield bike price ) ज्यादा होने के कारण कई बार लोग ये बाइक ख्वाहिश होने के बावजूद नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी इस दुपहिया शाही सवारी को अपने घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद शानदार मौका है । आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बताएंगे जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। दरअसल रॉयल एनफील्ड हम आपको सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड ( Used Royal Enfield bikes ) के बारे में बताने जा रहे हैं।

1 लाख रूपए से कम है इन स्पोर्ट्स मोटरसाइकिलों की कीमत, जानें फीचर्स

सबसे अच्‍छी बात तो ये है कि यानी अब अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड बाइक ( Royal Enfield bikes ) को खरीदने के लिए आपको कंपनी के शोरूम में जाने की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठे-बैठे इसे ऑर्डर कर सकेंगे।

Bullet Electra- Droom वेबसाइट पर Bullet Electra बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 350 सीसी की 2003 मॉडल, जो कि 60,000 किलोमीटर तक चल चुकी है, वहीं बाइक की कीमत 35,000 रुपये है। आपको ये बाइक द‍िल्‍ली में म‍िलेगी। वहीं एक और बुलेट एलेक्‍ट्रा जो कि 350 सीसी की 2005 मॉडल की है। 40,072 किलोमीटर तक चली है और इसकी कीमत 40,000 रुपये तय की गई। जानकारी दें कि ये बाइक आपको फरीदाबाद में उपलब्‍ध है। इसके साथ ही वेबसाइट पर ऐसी और भी अच्‍छी बाइक 500 सीसी में उपलब्‍ध है। आपके पास अपने शहर को चुनकर वहां मौजूद बाइक्स चुनने का भी मौका होगा।

Thunderbird खरीदने का भी है मौका- रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड 350 सीसी, जो कि 2012 मॉडल की है। ये बाइक 45,880 किलोम‍ीटर चली है। बात करें अगर कीमत की तो 31,000 हजार में म‍िलेगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.