TVS Jupiter और Honda Activa खरीदें महज 10,000 में, कुछ दिनों का है मौका

Honda Activa भारत में एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटर है जिसकी जबरदस्त डिमांड है और लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं।

<p>Second Hand Scooters</p>

नई दिल्ली: आजकल लोग बाइक खरीदने से ज्यादा रुचि स्कूटर में दिखाते हैं। दरअसल स्कूटर को चलाना बेहद ही आसान होता है फिर चाहे वह महिला हो या पुरुष। स्कूटर में बाइक की तुलना में कहीं ज्यादा सामान भी रखा जा सकता है और यह ठीक-ठाक माइलेज भी दे देते हैं। लेकिन इनकी कीमत बाइक जितनी ही होती है। ऐसे में आप अगर बजट की वजह से स्कूटर नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको सस्ते स्कूटर खरीदने का तरीका बता रहे हैं।

दरअसल यह सस्ते स्कूटर ड्रूम वेबसाइट पर अवेलेबल है और आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि स्मार्टफोन से भी कम कीमत में यह स्कूटर आप अपने घर ले जा सकते हैं और इनकी कंडीशन भी काफी अच्छी होती है। यह सेकंड हैंड स्कूटर second hand scooters होते हैं जिन्हें आप को कम कीमत में अवेलेबल करवाया जाता है। तो चलिए जानते हैं कौन-कौन से स्कूटर यहां अवेलेबल है।

Honda Activa : होंडा एक्टिवा भारत में एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटर है जिसकी जबरदस्त डिमांड है और लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। इस वेबसाइट पर Second Hand Honda Activa का 2013 मॉडल अवेलेबल है जो तकरीबन 25000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है इस स्कूटर को महज ₹10000 में सेल किया जा रहा है।

TVS Jupiter : टीवीएस जुपिटर की बात करें तो यह कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है और वेबसाइट पर स्कूटर का साल 2014 मॉडल अवेलेबल है। यह स्कूटर 22614 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है जिसकी कीमत ₹17820 रखी गई है।

Hero Maestro : ड्रूम पर सेकंड हैंड हीरो माएस्ट्रो भी अवेलेबल है जिसकी कीमत महेश ₹15000 रखी गई है यह कीमत भी किसी स्मार्टफोन जितनी ही है। आपको बता दें कि यह स्कूटर साल 2012 मॉडल का है और इसे अब तक 40000 किलोमीटर चलाया जा चुका है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.