BS6 TVS Apache RR 310 होगी 25 जनवरी को लॉन्च, नये इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ मिलेगी डुअल टोन पेंट स्कीम

कंपनी ने TVS Apache RTR 200 , Apache RTR 160 और Jupiter को BS6 ट्रिम में लॉन्च किया गया है, इस सूची में अगला Apache RR 310 है। TVS 25 जनवरी को BS6 Apache RR 310 लॉन्च करेगा।

<p>BS6 Apache RR 310 Will Launch Soon</p>

नई दिल्ली : वाहनों को बीएस 6 इंजन से अपडेट करने की की समय सीमा नज़दीक आ रही है ऐसे में नामी टू-व्हीलर्स निर्माता कंपनी टीवीएस ने भी अपनी बाइक्स को बीएस 6 नॉर्म्स के हिसाब से अपडेट करना शुरू कर दिया है जिससे तय समय से पहले ही कंपनी इस लक्ष्य को पूरा कर सके। बीएस 6 अपडेशन की बात करें तो कंपनी ने TVS Apache RTR 200 , Apache RTR 160 और Jupiter को BS6 ट्रिम में लॉन्च किया गया है, इस सूची में अगला Apache RR 310 है। TVS 25 जनवरी को BS6 Apache RR 310 लॉन्च करेगा।

जून में लॉन्च होगी Harley Davidson की सस्ती 338cc बाइक, हर भारतीय के बजट में हो जाएगी फिट

एक ग्रीनर मोटर के अलावा, टीवीएस ने अपनी इस धाकड़ बाइक में कॉस्मेटिक और फीचर अपडेट भी दिए हैं। नई मोटरसाइकिल डुअल टोन पेंट स्कीम और नए ग्राफिक्स को स्पोर्ट के साथ लॉन्च की जाएगी। इस बाइक का सबसे ज़रूरी अपडेट इसका इंस्ट्रूमेंट कंसोल होगा। टीवीएस मौजूदा एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल को कलर टीएफटी स्क्रीन से रिप्लेस करेगा। जबकि पिछली यूनिट काफी व्यापक थी, नए Apaches की तरह, कंपनी ब्लूटूथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और नेविगेशन को शामिल कर सकती है।

इस शहर में बिकती है सबसे ज्यादा Lamborghini, करोड़ों में मिलती है एक कार

इंजन और पावर

मौजूदा 34PS और 27.3Nm टार्क की तुलना में BS6 मोटर के प्रदर्शन में मामूली गिरावट की उम्मीद है। हमें उम्मीद है कि अपडेटेड मोटर को शोधन के मामले में बेहतर बनाया गया है। मिशेलिन पिलेट स्ट्रीट रेडियल टायरों के लिए अंडरपिनिंग्स को बचाने की उम्मीद की जा रही है, जिन्हें स्टिकर रबर से बदला जा सकता है।

आखिरकार उठ ही गया Tata Tiago, Tata Tigor और Tata Nexon फेसलिफ्ट से पर्दा

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि नई BS6 Apache RR310 के मौजूदा मॉडल पर 15,000 रुपये के प्रीमियम फीचर्स को शामिल किया जा सकता है जिसके बाद इस बाइक की कीमत लगभग 2.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक हो जाएगी। आपको बता दें कि मार्केट में टीवीएस की इस बाइक का बस एक ही प्रतिद्वंदी है जो बीएस 4 केटीएम आरसी 390 है। BS6 Apache RR310 केटीएम की इस बाइक से काफी सस्ती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.