Yamaha ने किया सबसे सस्ती लग्जरी बाइक का ऐलान, जानें कब होगी लॉन्च

भारत में मिडिल क्लास कस्टमर्स और यंगस्टर्स सभी प्रीमियम बाइक्स को लेना पसंद करते हैं। आज के यंग कस्टमर्स भीड़ में अलग दिखना चाहते हैं

<p>Yamaha ने किया सबसे सस्ती लग्जरी बाइक का ऐलान, जानें कब होगी लॉन्च</p>

नई दिल्ली: आजकल हर मोटरसाइकिल कंपनी ज्यादा से ज्यादा पॉवर वाली बाइक्स बाजार में ला रही है। कंप्टीशन को देखते हुए yamaha ने भी भारतीय मार्केट के प्रीमियम कस्टमर्स के लिए हाई डिस्प्लेसमेंट (300 सीसी+) बाइक लॉन्च करने की घोषणा की है। सबसे खास बात ये हैं कि इस बाइक की कीमत भी बेहद कम होगी । दरअसल कंपटीशन में बाकी कंपनियों से आगे रहने के लिए यामाहा ने ये रणनीति बनाई है।

ये भी पढ़ें- Shocking! 2019 से नहीं दिखेगी ये सस्ती कार, जानें इसके पीछे की वजह

हाल ही में यामाहा मोटर्स के नए चेयरमैन मोटोफ्युमी शितारा ने कहा कि यामाहा इंडिया मास-मार्केट को अट्रैक्ट करने के लिए अब डीलक्स और प्रीमियम सेगमेंट की स्कूटर और बाइक मैन्युफैक्चरिंग करेगा। वहीं अगले 5 से 7 सालों में यामाहा भारत में कई प्रोडक्ट लॉन्च करेगा। कंपनी ने 2025 तक लगभग 25 से 30 लाख यूनिट्स सेल करने का लक्ष्य बनाया है।

ये भी पढ़ें-कार को नचाने के लिए दिल्ली के इस आदमी ने खर्च की जिंदगीभर की कमाई, बना इंटरनेट संसेशन

उन्होंने आगे कहा कि भारत में मिडिल क्लास कस्टमर्स और यंगस्टर्स सभी प्रीमियम बाइक्स को लेना पसंद करते हैं। आज के यंग कस्टमर्स भीड़ में अलग दिखना चाहते हैं ऐसे में हम अपने प्रीमियम कस्टमर्स को ऐसे प्रोडक्ट प्रोवाइड करना चाहते हैं जो उनकी अलग पहचान बना सके।

Maruti Brezza को टक्कर देगी Hyundai Styx, टेस्टिंग के दौरान नजर आई

गौरतलब है कि यामाहा ने हाल ही में भारतीय मार्केट में 300 सीसी सेगमेंट में R3 को लॉन्च किया है जिसकी कीमत 2.2 लाख रुपए है जो यामाहा Fazer 25 और लोकली असेंबल्ड रेसर बाइक से महंगी है। इसी प्राइस गैप में कई ऐसी मोटरसाइकिल है जैसे जावा 300, अपाचे RR310 जो अफॉर्डेबल प्रीमियम बाइक है यह कम कीमत में पावरफुल बाइक का ऑप्शन प्रोवाइड करती है।

सरकार के इस फैसले के बाद बेकार हो जाएगा आपका ड्राइविंग लाइसेंस

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.