मात्र 15000 रुपए में यहां मिल जाती है बुलेट और पल्सर जैसी बाइक, सिर्फ ड्राइविंग लाइसेंस होना है जरूरी

यहां आपको आपकी मनचाही बाइक मात्र 15,000 रूपए में मिल जाएगी, लेकिन इसके लिए आपको सिर्फ एक शर्त माननी होगी।

<p>मात्र 15000 रुपए में यहां मिल जाती है बुलेट और पल्सर जैसी बाइक, सिर्फ ड्राइविंग लाइसेंस होना है जरूरी</p>
नई दिल्ली: हर लड़के को बाइक चलाना पसंद होता है लेकिन आजकल बाइक्स इतनी महंगी होती हैं कि उन्हें खरीदने से पहले 4 बार सोचना पड़ता है क्योंकि बाइक खरीदने के बाद उन्हें चलाना भी काफी खर्चीला होता है। तो आज हम आपको एक ऐसे बाजार के बारे में बताएंगे जहां आपको आपकी मनचाही बाइक मात्र 15,000 रूपए में मिल जाएगी, लेकिन इसके लिए आपको सिर्फ एक शर्त माननी होगी। यहां बाइक खरीदने के लिए आपके पास ड्राइविंग लाइसेंस होना जरूरी है।
बड़ी फैमिलीज के लिए बेस्ट है Toyota की ये कार, 24 का माइलेज और कीमत मात्र 6. 17 लाख

हम बात कर रहे हैं दिल्ली के करोल बाग के बाइक मार्केट की। करोल बाग का ये बाजार सबसे बड़ा सेकेंड हैंड मोटर व्हीकल बाजार है। यहां आपको अच्छी कंडीशन वाली सेकेंड हैंड बाइक्स मिल जाती है कई बार तो लोगों को ऐसी बाइक मिल जाती है जो सिर्फ 150-200किमी चली होती है। इन बाइक्स के डीलर्स का कहना है कि कई बार तो लोग यहां अपनी नई बाइक्स बेच जाते हैं। यहां पर Royal Enfield से लेकर Pulsar जैसी बाइक्स आपको बेहद मामूली कीमत पर मिल जाती हैं।
मारुति की इस फैमिली कार पर मिल रहा है पूरे 75000 रुपए का डिस्काउंट, 1 लीटर में चलती है 25 किलोमीटर

लेकिन अगर आप आप अभी भी दुविधा में हैं तो आपको बता दें कि आपको यहां बाइक के साथ उसका रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट और डीलर्स की तरफ से वारंटी भी दी जाती है।
बेहद किफायती है टाटा की ये कार, हर महीने बिक जाती है 8000 यूनिट

आपको मालूम हो कि वैसे Royal Enfield जैसी बाइक्स की शोरूम कीमत ही 1 लाख रूपए तक होती है और इसी तरह पल्सर की कीमत 74000रूपए से शुरूआत होती है। तो अगर आप अभी तक पैसे की वजह से बुलेट और पल्सर जैसी बाइक चलाने की ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाए तो इस बाजर में एक बार जरूर आएं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.