MV Agusta F3 800 RC भारत में हुई लॉन्च, 240 kmph की स्पीड और कीमत 21.99 लाख रुपए

|

Updated: 20 Jun 2019, 12:36 PM IST

ऑटोमोबाइल सेक्टर में आए दिन कोई न कोई नई लॉन्चिंग होती रहती है।लेकिन कुछ बाइक्स ऐसी होती है जिनका इंतजार सभी लोग करते हैं।MV Agusta F3 800 RC भी ऐसी ही एक बाइक है।

नई दिल्ली: MV Agusta F3 800 RC का लंबे समय से भारत में इंतजार हो रहा था अब फाइनली ये बाइक भारत में लॉन्च कर दी गई है। कंपनी ने इस बाइक को 21.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है।

Honda Amaze का नया Ace एडिशन हुआ लॉन्च, मिलेंगे नए फीचर्स और कीमत मात्र

240 kmph की टॉप स्पीड वाली इस बाइक में 798 cc इन-लाइन इंजन दिया गया है जो 151 bhp की पावर और 88 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 8-स्टेप ट्रैक्शन कंट्रोल और Bosch ABS के साथ रियर व्हील लिफ्ट मिटिगेशन दिया गया है। इस बाइक की सबसे खास बात इसके राइडिंग मोड्स हैं।

आजकल बाइक्स में ब्रेक्स पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। ब्रेकिंग के लिए इस बाइक में फ्रंट में Brembo monobloc 4-piston कैपिलर्स दिए हैं और पीछे की तरफ एक Brembo two-piston कैपिलर दिया है। इतना ही नहीं इसमें 43 mm Marzocchi USDs अप फ्रंट के साथ रियर में फुली एडजस्टेबल Sachs मोनोशॉक दिए हैं। ये वही फीचर्स हैं जो F3 800 में देखने को मिलते हैं।

Maruti की कारें खरीदने का शानदार मौका, 2.5 लाख में Swift और 1.75 लाख में मिल रही Wagon-r

इस बाइक को खरीदने वाले कस्टमर्स को कंपनी की तरफ से फाइबर-ग्लास रियर सीट काउल, एक पैडोक स्टैंड और फ्री ऑफ कॉस्ट बाइक कवर मिलेगा। इसके अलावा इस बाइक के साथ एक रेसिंग किट भी मिलेगी जो स्पेशल ECU, एक SC प्रोजेक्ट एग्जॉस्ट और मिरर कैप्स, ब्रेक/क्लच लिवर्स, एल्यूमीनियम से बने फुटपेग्स साथ आती है।