9 महीने बाद शुरू होगी JAWA ड्युअल चैनल एबीएस मोटरसाइकिल की डिलीवरी, जानें क्या है खास

|

Updated: 02 Aug 2019, 03:01 PM IST

जावा बाइक के बारे में एक नई अपडेट पता चली है। दरअसल इस बाइक के ड्युअल एबीएस वाली बाइक की डिलीवरी भी अब शुरू होने वाली है।

नई दिल्ली: सालों बाद 2018 में जब JAWA बाइक लॉन्च हुई थी तो सभी ने इस बाइक को हाथों-हाथ लिया था। लेकिन इस बाइक की लॉन्चिंग के महीनों बीतने के बावजूद इस बाइक की डिलीवरी नहीं शुरू हुई थी। मार्च में कुछ लोगों को इस बाइक की डिलीवरी मिली और फाइनली अब 9 महीने बाद जावा की ड्युअल बाइक की डिलीवरी शुरू होने की बात सामने आई है। जावा मोटरसाइकल की पहली डिलीवरी पुणे में एक ग्राहक को दी गई है। कंपनी ने पुणे के ग्राहक को जावा 42 डिलीवर किया है।

एसी नहीं बल्कि आपकी ये आदत है कार के कम माइलेज की वजह, कहीं आप में तो नहीं

विवादों में फंस चुकी है जावा बाइक-

आपको यह बता दें कि हाल ही में इस बाइक पर विवाद भी हुआ था। दरअसल कंपनी ने जावा 42 को ग्रीन कलर के ऑप्शन में उपलब्ध कराया है। इसकी डिलीवरी के बाद रजिस्ट्रेशन में दिक्कत हो रही थी।

दरअसल जावा 42 का ग्रीन शेड आर्मी कलर की होने की वजह से आरटीओ द्वारा इसका रजिस्ट्रेशन नहीं कर रहा था। आर्मी ग्रीन कलर से मिलता होने के कारण इस मोटरसाइकल के सामने आने के बाद से ही इसके रंग को लेकर चर्चा हो रही थी।

अब कंपनी के कोफाउंडर अनुपम थरेजा ने सोशल मीडिया पर एक यूजर को जवाब देते हुए जल्द ही इसकी डिलीवरी शुरू होने की बात कही। क्लासिक लीजेंड्स ने पिछले साल नवंबर में भारत में जावा मोटरसाइकिल लॉन्च की थी। मार्च महीने में जावा मोटरसाइकल की डिलीवरी दी गई है, उनमें सिंगल चैनल एबीएस उपलब्ध है। कंपनी ने डुअल चैनल एबीएस की तारीख को फिलहाल खुलासा नहीं किया है।

दुनिया के सबसे दमदार इंजन से लैस है ये बाइक, फीचर्स और पॉवर जानकर उड़ जाएंगे होश

आपको बता दें कि जावा कि बाइक्स पर वेटिंग पीरियड 10 महीने तक पहुंच चुका था जिसकी वजह से कंपनी ने इसकी बुकिंग बंद कर दी थी।