पेट्रोल नहीं बल्कि बिजली से चलती है ये सुपर बाइक, लुक्स के मामले में हार्ले डेविडसन भी है फेल

Jambon Beurre ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए अपने दुपहिया वाहन बनाना शुरू किए हैं। ये एक अलग किस्म की इलेक्ट्रिक बाइक होगी, जिसका शानदार लुक लोगों को खूब लुभाएगा।

<p>पेट्रोल नहीं बल्कि बिजली से चलती है ये सुपर बाइक, लुक्स के मामले में हार्ले डेविडसन भी है फेल</p>

आज के समय में लोगों को ऐसी बाइक्स ज्यादा पसंद आ रही हैं जो लुक में बेहतरीन दिखती हैं और माइलेज के मामले में सबसे ज्यादा आगे हैं। जी हां युवाओं के लिए अधिक माइलेज देने वाली बाइक्स सबसे ज्यादा खास होती हैं, क्योंकि वो उनकी जेब के लिए अच्छी साबित होती है। अगर आप भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान हो चुके हैं और कुछ नया चाहते हैं तो आपके लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं साबित होगी। जी हां आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बता रहे हैं, जिसे खरीदने के बाद आपको कभी भी पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं होगी।

इस बाइक को पेरिस के जेमबॉन-ब्युरे स्टार्ट अप कंपनी द्वारा बनाया गया है। इस शानदार इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहन का नाम ग्लोरिया है जो लोगों को खूब पसंद आएगी। बैजामिन कोचार्ड और एंटानिन गुडिसी ने इस कंपनी की शुरुआत की है फिलहाल ये एक कस्टम मोटरसाइकल फर्म है और धीरे-धीरे ये एक इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बन जाएगी। कंपनी ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए अपने दुपहिया वाहन बनाना शुरू किए है।

कंपनी के सह-संस्थापक ने बताया कि हम लोगों को बेहतरीन दुपहिया वाहन बनाकर देना चाहते हैं जो कि उनके स्टाइल को और ज्यादा निखारेंगे। इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी की ऑनलाइन साइट द्वारा अपनी पसंद से डिजाइन किया जा सकता है। फाइनल डिजाइन के बाद कंपनी बाइक को तैयार करके ग्राहकों को डिलीवरी करेगी। अगर चाहें तो लोग बाइक में काफी पार्ट्स अलग से भी लगवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- रफ्तार के शौकीनों को खूब पसंद आएगी नई Swift, 8 सेकंड में पकड़ लेती है तूफानी स्पीड

ये एक चार साल पुरानी कंपनी है जो अब तक कस्टम बाइक्स को बनाने का काम करती आई है और अब इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहन भी बना रही है। फिलहाल कंपनी इंवेस्टर्स सर्च कर रही है और पूरा पैसा आ जाने के बाद साल 2020 तक इस इलेक्ट्रिक बाइक का प्रोडक्शन शुरू कर दिया जाएगा।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो ये बाइक पावर के मामले में 300 सीसी की बाइक से टक्कर ले सकती है। मिली जानकारी के अनुसार, इलेक्ट्रिक बाइक ग्लोरिया को 1 बार चार्ज करके 100 किमी से ज्यादा चलाया जा सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.