घर बैठे मिलेगी hero टू व्हीलर्स की डिलीवरी, बस खर्च करने होंगे इतने रूपए

|

Updated: 05 Aug 2019, 03:52 PM IST

हीरो ने अपने कस्टमर्स को रिझाने का नया तरीका ढूंढा है। अह हीरो की बाइक खरीदने पर न सिर्फ आप घर बैठे बुकिंग कर सकते हैं बल्कि आपको गाड़ी की होम डिलीवरी भी मिलेगी।

नई दिल्ली: आजकल के युवा सुई से लेकर एयरोप्लेन तक डोर स्टेप पर चाहते हैं, लेकिन गाड़ियों की शॉपिंग के लिए बुकिंग के बाद तो जाना ही पड़ता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा । खासतौर पर अगर आप हीरो की मोटरसाइकिल या स्कूटर लेना चाहते हैं। दरअसल हीरो ने अपने कस्टमर्स के लिए एक खास फैसिलिटी की शुरूआत की है। जिसके तहत कंपनी मोटर साइकिल, स्कूटर सीधे ग्राहक के घर पर पहुंचाने की योजना बना रही है। कंपनी अपनी इस फैसेलिटी के लिए कस्टमर्स से मामूली शुल्क लेगी। फिलहाल मुंबई, बेंगलुरू और नोएडा में ये सुविधा शुरू हो चुकी है। और कंपनी बहुत जल्द 25 शहरों में इसे शुरू करने पर विचार कर रही है।

Maruti Vitara Brezza को पछाड़ Hyundai Venue बनी लोगों की फेवरेट, जानें कितनी हुई बिक्री

मात्र 349 रुपए में मिलेगी होम डिलीवरी

कंपनी ने इसके लिये बाकायदा एक पोर्टल की शुरुआत की है और कस्टमर पोर्टल के जरिए बुकिंग कर अपने घर या अपनी रजिस्टर्ड पते पर मोटरसाइकिल की डिलीवरी पा सकते हैं। यह पता किसी भी जगह का हो सकता है। लेकिन इसके लिये कस्टमर्स को कंपनी को 349 रुपये का भुगतान करना होगा।

कंपनी के बिक्री, आफ्टरसेल्स और पार्ट्स बिजनेस होेड संजय भान ने कहा, ‘‘हम इनावेटिव प्रक्रिया और कारोबारी मॉडल विकसित करने में लगातार निवेश करते रहे हैं। यह अपने कस्टमर को टू-व्हीलर क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने के लिये है। हमारी नयी मुहिम टू-व्हीलर श्रेणी में उपभोक्ता अनुभव को नयी ऊंचाई देगी।’’

Innova को टक्कर देने आ रही हैं ये कारें, लुक्स और फीचर्स मचाएंगे तहलका