भारत में लॉन्च हुई Ducati Panigale V4 R बाइक, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

यह बाइक देखने में किसी भी अन्य सुपरबाइक से कहीं ज्यादा स्टाइलिश है और इसे देखने के बाद हर कोई इसे खरीदना चाहेगा।

<p>भारत में लॉन्च हुई Ducati Panigale V4 R बाइक, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश</p>
नई दिल्ली: सुपरबाइक्स बनाने के लिए मशहूर मोटरसाइकिल ब्रांड डुकाटी ने भारतीय में अपनी मच अवेटेड बाइक डुकाटी पैनिगेल V4 R को लॉन्च कर दिया है। यह बाइक देखने में किसी भी अन्य सुपरबाइक से कहीं ज्यादा स्टाइलिश है और इसे देखने के बाद हर कोई इसे खरीदना चाहेगा। आपको बता दें कि यह एक रेसिंग बाइक है ऐसे में इसके लुक पर कंपनी ने ख़ास ध्यान दिया है।
कारों से आ रही थी बदबू, इस कार कंपनी ने उठाया ये बड़ा कदम

बता दें कि डुकाटी कि भारत में इस बाइक के सिर्फ 5 यूनिट्स की बेचे जाएंगे। ये लिमिटेड यूनिट्स हैं ऐसे में इन्हें खरीदने की इच्छा रखने वाले लोगों में से ज्यादातर को निराश होना पड़ सकता है क्योंकि सिर्फ 5 यूनिट्स होने की वजह से इन्हें खरीद पाना काफी मुश्किल है। आपको बता दें कि इस बाइक की बुकिंग ओपन है ऐसे में लोग इसे खरीदने के लिए अभी से बुकिंग करवा सकते हैं।
बता दें कि जो लोग 30 नवंबर 2018 से पहले इस बाइक की बुकिंग करवाएंगे उन्हें इस बाइक की डिलीवरी अगले साल के शुरूआती तीन महीनों में कभी भी दी जा सकती है वहीं नवंबर के बाद बुकिंग करवाने वाले ग्राहकों को ये बाइक अगले साल अप्रैल से जून के बीच दी जा सकती है।
घर आकर कार की सफाई करेगी ये कंपनी, ऑनलाइन कर सकते हैं बुकिंग

जानिए क्या हैं फीचर्स

आपको बता दें कि इस बाइक में 998 cc Desmosedici Stradale R इंजन लगाया गया है जो 221 bhp की पावर और 111 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में ऑप्शनल एग्ज़ॉस्ट सिस्टम दिया गया है जिसे आप अपनी सहूलियत के हिसाब से चुन सकते हैं। अगर बात करें इस बाइक की कीमत की तो ये इतनी ज्यादा है कि आम आदमी इसे खरीदने के बारे में सोंच भी नहीं सकता है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 51,87,000 रुपये रखी गयी है तो ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको भारी-भरकम रकम चुकानी पड़ेगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.