यहां पर आधी से भी कम कीमत पर ऑफर की जा रहीं Royal Enfield की बाइक्स

|

Published: 19 Aug 2019, 03:07 PM IST

  • Royal Enfield की बाइक्स मिल रही हैं बेहद सस्ते दाम में
  • सेकेंड हैंड बाइक खरीदने पर मिलता है ऑप्शन
  • इन बाइक्स की कंडीशन भी रहती है काफी अच्छी

नई दिल्ली: हमारे देश में Royal Enfield का जबरदस्त क्रेज है और इन बाइक्स को सबसे ज्यादा यूथ के बीच पसंद किया जाता है। कीमत की बात करें तो रॉयल एनफील्ड की बाइक्स की कीमत 1.50 लाख से शुरु होती है। ऐसे में कई लोग कीमत की वजह से इन्हें अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं है और अब आप आधी से भी कम कीमत में इन बाइक्स को खरीद सकते हैं।

अब भारत में सिर्फ ये वाहन चला पाएंगे 18 साल से कम की उम्र के किशोर

अगर आपको सेकेंड हैंड बाइक से परहेज नहीं है तो आप बड़ी ही आसनी से रॉयल एनफील्ड की बाइक को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए मार्केट में सेकेंड हैंड बाइक्स के अच्छे ऑप्शंस मौजूद है।

Honda Amaze पर कंपनी दे रही 42 हजार का डिस्काउंट, ऑफर सिर्फ कुछ दिनों के लिए वैलिड

आपको बता दें कि मार्केट में सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350cc का 2011 मॉडल महज 64,000 रुपये में मिल रहा है। आपको बता दें कि ये मॉडल 60,138 किलोमीटर चली हुई है। बता दें कि ये बाइक बेहतरीन कंडीशन में है और आपको इसके बाकी पार्ट्स भी अच्छी कंडीशन में मिलेंगे। मतलब अगर आप ये बाइक खरीदते हैं तो ये आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती है।

Royal Enfield Thunderbird 350 cc की बाइक की बात करें तो आप इस बाइक को आसानी से महज 49,000 रुपये में खरीद सकते हैं। ये बाइक कुल 25000 किलोमीटर चल चुकी है और इसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

कहीं जानलेवा ना बन जाएं हाईटेक हेल्मेट्स, तेजी से बढ़ रही इनकी डिमांड

अगर आप और भी किसी कंपनी की बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको वो बाइक्स भी इन Second Hand Bikes सेलिंग पोर्टल्स पर आसानी से मिल जाएंगी। लेकिन जब भी आप पुरानी बाइक्स खरीदते हैं तो आपको आखिरी में इन्हें खुद से जांच परख कर ही खरीदना चाहिए ऐसा करने से आपको बाइक चलाने में कोई दिक्कत नहीं आती है। आप ड्रूम, जिगव्हील्स और बाइकवाले जैसी वेबसाइट्स पर जाकर खरीद सकते हैं।