पॉवर और माइलेज में किसी भी मोटरसाइकिल को मात देगा Aprilia SR 150 स्कूटर, कीमत मात्र…

इसको अब लाल, सफेद और हरे रंग में देखा जा सकता है। अलग -अलग कलर्स के इन स्कूटरों में अलॉय व्हील्स दोनों ही मॉडल्स में ब्लैक कलर के होंगे।

<p>इनके अलावा पियाजियो ने इस 150सीसी स्कूटर में नया ब्लू शेड भी लाया है। इसमें 2018 एडिशन वाला ही इंजन बरकरार है। इसमें 154.8 cc, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 10.4 bhp का पावर और 11.4 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। मोटर को सीवीटी यूनिट से लैस किया गया है। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में सिंगल डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। SR 150 में अब भी ABS आॅफर नहीं किया जा रहा है।</p>
नई दिल्ली: पियाजियो इंडिया ने अपने लोकप्रिय Aprilia SR 150 स्कूटर को अपडेट कर लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर में कुछ फीचर्स को अपडेट किया गया है और अब ये मार्केट में पहले से ज्यादा कलर्स में आएगा।
आपको मालूम हो कि Aprilia SR 150 का डिजाइन काफी मार्केट में काफी पसंद किया जाता है और अब इसमें अ़डजस्टबल शॉक अब्जॉर्बर्स, नई विंडशील्ड और सेमी डिजिटल कंसोल आॅफर किया जा रहा है। 2019 में अब ये स्कूटर ब्राइट कलर्स में देखने को मिलेंगे जो कि इटली के झंडे से इंस्पायर्ड हैं। इसको अब लाल, सफेद और हरे रंग में देखा जा सकता है। अलग -अलग कलर्स के इन स्कूटरों में अलॉय व्हील्स दोनों ही मॉडल्स में ब्लैक कलर के होंगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.