कोरोना से एक और संक्रमित महिला की मौत, अब तक ६५

जिले में अब तक ३१२२ संक्रमित

<p>कोरोना से एक और संक्रमित महिला की मौत, अब तक ६५</p>
बीकानेर। शनिवार को फिर एक और कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई। इस महिला की मौत के साथ ही जिले में मरने वालों का आंकड़ा ६५ पहुंच गया है। वहीं इससे पहले दोपहर में १० और नए संक्रमित सामने आए।
एसपी मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि जेएनवी कॉलोनी निवासी ७७ वर्षीय राधा देवी को १३ अगस्त को पीबीएम अस्पताल के सुपर स्पेशिलयिटी सेंटर में भर्ती किया गया था, जिसकी १५ अगस्त को शाम साढ़े चार बजे मौत हो गई। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि शनिवार की सुबह आई रिपोर्ट में १० नए संक्रमित सामने आए हैं।

शुक्रवार को टूटे सभी रिकॉर्ड
कोरोना के मामले में शुक्रवार को अब तक के सारे रिकार्ड टूट गए। शुक्रवार को एक ही दिन में सर्वाधिक १६३ नए मरीज रिपोर्ट हुए। इससे पहले आठ अगस्त को ११८ मरीज रिपोर्ट हुए थे। अब हर दिन संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हर दिन ५० से अधिक रोगी रिपोर्ट हो रहे हैं।
एक्टिव मरीज ७५१
उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. योगेन्द्र तनेजा ने बताया कि दस नए मरीजों में से सात पुरुष और तीन महिलाए हैं। वहीं शुक्रवार को १६३ पॉजिटिव में से १०३ पुरुष और ५९ महिलाए हैं। इनमें एक से १८ साल के १६ लड़के और ९ लड़कियां भी शामिल हैं। जिले में अब तक ३१२२ कोरोना मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं, जिनमें से २२७८ मरीज ठीक हो चुके हैं। ७८१ मरीज एक्टिव हैं। कोरोना संक्रमित ६५ मरीजों की मौत हो चुकी हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.