Bijnor: हाथ लेकर घर पहुंचा युवक और पत्‍नी से कहा- यह है डिनर

Highlights

Holika Dahan वाले दिन Bijnor में हुई घटना
श्‍मशान घाट से इंसान का हाथ ले गया आरोपी
गांव वालों ने पूछी वजह से तो किया हमला

बिजनौर। होलिका दहन (Holika Dahan) वाले दिन एक युवक इंसान का कटा हुआ हाथ लेकर घर पहुंचा और पत्‍नी से उसे डिनर में पकाने के लिए कहा। युवक एक बैग में हाथ लेकर घर पहुंचा था। उसकी यह हरकत देखकर युवक की पत्‍नी बेहोश हो गई। पुलिस (Police) ने आरोपी युवक को हिरासत में लेने के बाद रात में ही छोड़ दिया था।
यह भी पढ़ें

Moradabad: मकान में खजाना दबे होने का झांसा देकर तांत्रिक ने ठग लिए 25 लाख, जानिए क्या है पूरा मामला

टीकोपुर गांव का है मामला

मामला बिजनौर (Bijnor) के टीकोपुर गांव का है। वहां पर संजू नाम का युवक अपनी पत्‍नी के साथ रहता है। बिजनौर शहर से सटे टीकोपुर गांव में होलिका दहन वाले दिन सोमवार की रात को संजू श्‍मशान से इंसान का हाथ लेकर घर पहुंचा। वहां उसने बैग से हाथ निकालकर पत्‍नी को उसे खाने में बनाने का कहा। यह देखकर उसकी पत्‍नी बेहोश हो गई। होश आने पर उसने देखा कि संजू उसे खुद पकाने की तैयारी कर रहा था। इसके बाद महिला घर से शोर मचाते हुए बाहर भागी।
यह कहा गांव वाले ने

गांव के ही रहने वाले फुरकान ने बताया कि वे प्रधान के घर में बैठे थे। संजू की पत्‍नी वहां बदहवाश हालत में पहुंची और उस ने सारी बात बताई। इसके बाद वे उसके घर पर पहुंचे तो देखा कि युवक ने हाथ के कई टुकड़े कर रखे थे। थोड़ी देर में संजू कमरे से बाहर निकला तो उन्‍होंने उससे इस बारे में पूछा। इस पर संजू ने उन पर हमला कर दिया। फिर सबने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई और संजू को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

International women’s Day: संभल में एसपी ने की अनूठी पहल, एक दिन के लिए महिला पुलिस कर्मियों को सौंपा पूरा थाना

यह कहा एसपी ने

इस बारे में एसपी संजीव त्‍यागी का कहना है कि संजू नाम का आरोपी बिजनौर गंगा बैराज श्मशान घाट से शव का हाथ घर पर ले गया था। उस हाथ को लेकर वह जब घर पहुंचा और पत्नी को दिखाया तो वह बेहोश हो गई। आरोपी संजू मानसिक रूप से बीमार है। वह अपने पिता को मारने के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.