Latest News in Hindi

मयूरभंज: आदिवासी दंपति की हत्या,जंगल में पाएं गए लहुलूहान शव

By Prateek Saini

Sep, 09 2018 04:01:17 (IST)

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है...

(भुवनेश्वर): ओडिशा के मयूरभंज जिले से दोहरी हत्या का मामला सामने आया है। यहां जंगल में आदिवासी दंपति के शव पाएं गए जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

शव मिलने से फैली सनसनी

यह मामला मयूरभंज जिले के बरीपाड़ा सदर थाना क्षेत्र के कुकुदहड़ी गॉंव की है। रविवार सवेरे कुछ लोग गांव के पास के जंगल से गुजर रहे थे। तभी वहां आदिवासी दंपति के लहुलूहान शव दिखाई दिए। उन्होंने इस बात की जानकारी गांव वालों को दी। गांव में शव मिलने की बात सुनते ही सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई।


बेहरहमी से किया गया वार

मरने वालों की पहचान पूर्णा हेम्ब्रम व सिंह हेम्ब्रम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों के शरिर के अलग अलग हिस्सों पर खरोच के निशान मिले है। वहीं गले और सिर पर बेहरहमी से वार किए गए है। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि कातिल ने चाकू से हमला कर दोनों की हत्या कर दी और शवों को जंगल में फेंक दिया ।


टोना टोटका से जुडा हो सकता है मामला

पुलिस का कहना है कि यह दोहरा हत्याकांड कल रात हुआ होगा । दोनों के शव आज मिले हैं। दंपति का कोई रिश्तेदार नहीं है ऐसे में पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस केे मुताबिक मामला टोना टोटका से जुड़ा हो सकता है ।

 

यह भी पढे: सोमवार को कांग्रेस का भारत बंद, सुबह 9 बजे से लेकर 3 बजे तक इन बातों का रखें ध्यान

यह भी पढे: मुंबई: DNA टेस्ट के लिए सिद्धार्थ संघवी के माता-पिता का लिया गया खून का नमूना, कत्ल के ऐंगल से भी जांच जारी