viral video : मंत्री इमरती देवी ने फिर किया डांस, सोशल मीडिया में वायरल

|

Updated: 19 Dec 2019, 07:01 PM IST

एक कार्यक्रम में राजधानी के भोजपुर क्लब में पहुंची थी मंत्री

दिनेश दवे की रिपोर्ट...

भोपाल। मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक बार फिर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ हैं। मंत्री इमरती देवी का ड़ास एक बार फिर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री इमरती देवी घूमर गाने में डांस करती दिख रही हैं वहीं, उनके पास मौजूद लोग भी ड़ास करते हुए दिखाई दे रहें है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी राजधानी के भोजपुर क्लब में एक कार्यक्रम में पहुंची थी।

पहले भी वायरल हुआ है वीडियो
इसके पहले ग्वालियर में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक डांस सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो में मंत्री इमरती देवी एक पुराने गाने में डांस करती दिखाई दी थी। उनके डांस पर वहां मौजूद लोग पैसे लुटाते भी दिखाई दिए थे।

करण-अर्जुन फिल्म के गाने पर किया डांस
मंत्री इमरती देवी ने 1995 में आई फिल्म करण-अर्जुन के गाने पर जमकर डांस किया था। इमरती देवी जिस गाने पर डांस किया 'उस गाने के बोल हैं, राणा जी राणा जी मुझे माफ करना गलती मारे से हो गई...' गाने पर जमकर पर ठुमके लगाती दिखाई दी थी। ये वीडियो किसी शादी समारोह में शूट किया गया था। बताया जा रहा है कि मंत्री इमरती देवी एक अपने पारिवारिक शादी समारोह में शामिल हुई थी। शादी में डांस का कार्यक्रम चल रहा था इस दौरान लोगों ने उससे डांस करने का आग्रह किया जिसके बाद इमरती देवी ने जमकर डांस किया था। इमरती देवी के साथ एक और भी महिला डांस करते हुए दिखाई दी थी।

 

पहले भी वायरल हुए हैं वीडियो
ये पहला मौका नहीं है जब डांस करते हुए किसी मंत्री का वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी देश औऱ प्रदेश के मंत्रियों का वीडियो वायरल हो चुका है। मंत्री इमरती देवी के वायरल वीडियो को लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। बता दें कि इससे पहले सीएम कमल नाथ भी झाबुआ में ढोल बजाते हुए और झाबुआ के आदिवासी नृत्य में भी शामिल हो चुके हैं। वहीं, कमलनाथ सरकार के कई मंत्री भी डास करते देखे गए हैं। वहीं, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के भी भजन-कीर्तन का वीडियो वायरल हुआ था।