एक्ट्रेस विद्या बालन ने ठुकराया वन मंत्री का आमंत्रण, डिनर से किया इंकार तो रोकनी पड़ी शूटिंग

– बालाघाट में फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं विद्या बालन
– वन मंत्री विजय शाह ने दिया था डिनर का न्यौता
– डिनर नहीं किया तो रुकवा दी फिल्म की शूटिंग

भोपाल. मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह के डिनर की पेशकश ठुकराना बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के लिए परेशानी का सबब बन गया। विद्या बालन का डिनर करने से इंकार मंत्री जी को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने अगले फिल्म की शूटिंग के लिए जंगल में जा रही गाड़ियों को ही रुकवा दिया। हालांकि बाद में जब इस बात की खबर राजधानी में मंत्रालय तक पहुंची तो तुरंत ही शूटिंग के लिए गाड़ियों को जाने की अनुमति मिल गई।

 

8 नवंबर को हुई थी वन मंत्री-विद्या की मुलाकात

बता दें कि फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन बालाघाट के जंगलों में फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिए पहुंची थीं इसी दौरान वन मंत्री ने विद्या बालन से मिलने की इच्छा जताई और दोनों की मुलाकात आठ नवंबर को सुबह 11 से 12 बजे के बीच तय हुई। दोनों के बीच मुलाकात हुई और इसी दौरान मंत्री ने उन्हें डिनर के लिए आमंत्रित किया। क्योंकि विद्या बालन महाराष्ट्र के गोंदिया में रुकी हुई थीं और वन मंत्री भरवेली खदान के रेस्ट हाउस में इसलिए उन्होंने डिनर का आमंत्रण अस्वीकार कर दिया। माना जा रहा है कि मंत्री जी एक्ट्रेस विद्या बालन की तरफ से डिनर का आमंत्रण ठुकराए जाने से नाराज हो गए थे।

 

आगे क्या हुआ वो जानें

मंत्री जी के डिनर का आमंत्रण अस्वीकार किए जाने के ठीक अगले दिन जब शूटिंग के लिए गाड़ियां बालाघाट पहुंची तो वन विभाग ने उन्हें अनुमति न होने की बात कहकर रोक दिया। शूटिंग के लिए कंपनी ने 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक की अनुमति ले रखी थी। मामले ने तूल पकड़ा तो खबर राजधानी भोपाल तक पहुंची और तुरंत ही मंत्रालय की तरफ से हस्तक्षेप कर फिर से शूटिंग को शुरु कराया गया।

 

वन मंत्री ने क्या कहा

वहीं इस पूरे मामले पर वनमंत्री की तरफ से भी बयान आया है। वन मंत्री विजय शाह का कहना है कि विद्या बालन से उनकी मुलाकात की बात एकदम सही है और जहां तक डिनर वाली बात का सवाल है तो वो व्यवस्था जिला प्रशासन की थी। शूटिंग की गाड़ियां रोके जाने को लेकर वन मंत्री ने कहा कि उसमें ये पता चला है कि शूटिंग के दौरान दो जनरेटर जाते थे लेकिन जनरेटर युक्त कई गाड़ियां जंगल में जा रही थीं जिन्हें डीएफओ ने रुकवाया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.