भोपाल

भारी पड़ सकती है भारी लापरवाही, स्टेशन पर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

हबीबगंज स्टेशन पर उडी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

भोपालJun 02, 2020 / 03:32 pm

Amit Mishra

भारी पड़ सकती है भारी लापरवाही, स्टेशन पर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

भोपाल। रेलवे द्वारा 1 जून से 200 ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया गया। ट्रेनों का संचालन शुरू होने के पहले रेलवे ने कई बार गाइडलाइन जारी कर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने की बात कही। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए स्टेशन परिसर में सर्कल आदि बनवाए गए है और यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसका भी ख्याल रखा जा रहा है। इतना ही नहीं यात्रियों के स्वस्थ को ध्यान मेें रखतेे हुए स्टेशन के मुख्य गेट पर थर्मल स्कीनिंग करके ही अंदर प्रवेश दिया जा रहा है साथ ही स्टेशन परिसर में उन्हीं को प्रवेश मिल रहा है जिनका टिकट कंफर्म है। इतनी सतर्कता बरतने के बाद भी सोमवार जनशताब्दी जब हबीबगंज स्टेशन पर पहुंची तो सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड गई।

मुख्यगेट पर भीड़ जमा हो गई
सोमवार को जबलपुर से चलकर हबीबगंज स्टेशन पर जैसे ही जनशताब्दी एक्सप्रेस पहुंची वैसे ही सभी यात्री जल्दबाजी में ट्रेन से उतरकर मुख्य गेट की ओर चल दिए। ऐसे मेें मुख्यगेट पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे कोरोना महामारी अब खत्म हो गई है।
भारी पड़ सकती है भारी लापरवाही
यात्रियों के ये लापरवाही दूसरे यात्रियों पर भारी पड़ सकती है। ऐसे में यात्रियों को रेलवे द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करना चाहिए।

Home / Bhopal / भारी पड़ सकती है भारी लापरवाही, स्टेशन पर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.