दिग्विजय और कमलनाथ पर सिंधिया का बड़ा हमला, बोले- दोनों झूठे हैं

|

Published: 03 Jul 2020, 01:21 PM IST

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भाजपा कार्यालय में हुआ जनसंवाद कार्यक्रम...। सिंधिया भी हुए शामिल..।

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रिमंडल विस्तार के दूसरे दिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है। सिंधिया ने कहा है कि दोनों झूठ बोलने वाले लोग है, ये मध्यप्रदेश में घूम रहे हैं। कमलनाथ कोरोना से निपटने की जगह आइफा की तैयारी कर रहे थे। मध्यप्रदेश का दुर्भाग्य है कि किसानों को कमलनाथ ने झूठे सर्टिफिकेट बनाकर दिए, कमलनाथ को जेल जाने की जरूरत है।


सांसद सिंधिया शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश के सभी नए मंत्री भी मौजूद थे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस में रहते हुए हमने किसान ऋण माफी के नाम पर सरकार बनाई थी। लेकिन, जनहित की योजनाओं को बंद कर दिया गया। शिवराज ने चंबल एक्सप्रेस वे दिया, लेकिन कांग्रेस की सरकार में भाजपा के लोगों को प्रताड़ित किया गया।


सिंधिया बोले कोरोना को मैंने भुगता है
पहले एक पीपीई किट नहीं बनती थी। एक भी कोरोना का अस्पताल नहीं था। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि सावधानी बरतें, मास्क पहने, सैनेटाइजर से और साबुन से हाथ धोना। सावधानी अपने लिए नहीं दूसरों के लिए भी होना चाहिए। अपने क्षेत्र की जनता के लिए भी हैं। मैंने तीस दिनों तक कोरोना को भुगता है। यह बेहद खतरनाक बीमारी है। कोई दुश्मन को भी न हो यह बीमारी। अभी दो-तीन माह बचे हैं इसलिए अभी सावधानी जरूर बरतें।

 

टाइगर के बाद चील का जिक्र
मंत्रिमंडल विस्तार के दिन सिंधिया के टाइगर वाले बयान पर विपक्ष की टिप्पणियों पर शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में चील का जिक्र किया गया। वर्चुअल रैली में सिंधिया ने कांग्रेस के नेताओं को चील बताया। उन्होंने कहा कि आज आसपास बहुत चील बैठे हैं मुझे नोचने के लिए, नोचा भी उसे जाता है, जिसमें कुछ अच्छा होता है।

https://youtu.be/d1n8RYYGCCE

 

प्रभात झा की तारीफ
राज्यसभा सांसद रहते हुए प्रभात झा हमेशा से ही सिंधिया पर कटाक्ष करते थे और लगातार आरोप लगाते थे। आज मौका ऐसा था कि सिंधिया के मंच पर वे भी साथ में बैठे थे। और, सिंधिया ने अपने संबोधन में प्रभात झा की तारीफ की। सिंधिया ने उनकी पत्रकारिता के साथ-साथ, कलम और जनसेवा के पथ और प्रदेश की सेवा का पथ अपनाने की सराहना की।

 

 

आज दिल्ली जाएंगे सिंधिया
ढाई घंटे के इस कार्यक्रम के बाद सिंधिया भोपाल के स्टेट हैंगर से दिल्ली के लिए विशेष चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।