चपरासी बनने के लिए भी तैयार हैं सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री, कहा-झाड़ू-पोंछा करना भी मंजूर

हार के बाद मंत्री पद से देना पड़ा इस्तीफा

भोपाल. मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे एक नेता अब चपरासी बनने की बात कहने लगे हैं.केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) के समर्थक ये नेता सिंधिया के साथ ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए थे. उन्हें मंत्री भी बनाया गया लेकिन वे उपचुनाव हार गए. मजबूरी में मंत्री पद छोड़ना पड़ा. राजनैतिक पुनर्वास की आस लिए वे भाजपा दफ्तर पहुंचे और यहां कह दिया कि वे चपरासी बनने के लिए भी तैयार हैं.

मध्यप्रदेश में उप चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही टिमनी के पूर्व विधायक और प्रदेश के पूर्व मंत्री (Former minister) गिर्राज दंडोतिया BJP दफ्तर जा पहुंचे. उप चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचने के राजनैतिक निहितार्थ हैं पर उन्होंने इससे इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी (BJP) में कोई पद पाने नहीं आए.

IMAGE CREDIT: patrika
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वे तो चपरासी बनने के लिए भी तैयार हैं. उन्हें भाजपा दफ्तर में झाड़ू-पोंछा करना भी मंजूर है. गिर्राज दंडोतिया सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए थे. बाद में हुए उपचुनाव में वे हार गए थे जिसके कारण उन्हें मंत्री पद छोड़ना पड़ा था. तभी से उनके राजनैतिक पुनर्वास के कयास लगाए जा रहे हैं हालांकि अभी तक कुछ हुआ नहीं है.
Must Read- भाजपा में बड़ा बदलाव, हटेंगे पुराने नेता, इन नए चेहरों के बल पर चमकाएगी राजनीति

उपचुनाव के ऐलान होते भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर मीडिया ने उनसे सवाल पूछने शुरु कर दिए. निगम मंडलों में नियुक्ति के बारे में सवाल करने पर वे कह उठे कि मैं बीजेपी में किसी पद की खातिर नहीं आया. वे जनता की सेवा करना चाहते हैं. किसे क्या देना है यह हमारा संगठन तय करेगा? मुझे यहां चपरासी का पद दिया जाए और झाड़ू लगाने को कहा जाएगा तो मैं यह भी करूँगा.
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.