भोपाल

PM Narendra Modi – पीएम नरेंद्र मोदी और योगी ईश्वर के अवतार, बॉलीवुड सिंगर का बड़ा बयान

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को अपना आदर्श बताते हुए कहा कि वे वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों से बहुत प्रभावित हैं। वे ईश्वरीय अवतार के रूप में आए हैं और कुछ असंभव से कार्य पूरे कर रहे हैं। नए प्लेबैक सिंगर पर वे बोले कि गायकी में मौलिकता नहीं बची है

भोपालApr 25, 2024 / 12:08 pm

deepak deewan

PM Narendra Modi – पीएम नरेंद्र मोदी को एमपी में एक बार फिर ईश्वर का अवतार बताया गया है। पीएम मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी ईश्वरीय पुरुष बताया है। बॉलीवुड के एक फेमस सिंगर ने इन दोनों नेताओं की भगवान से यह तुलना की है। इससे पहले भी राज्य के एक पूर्व मंत्री पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान बता चुके हैं।
फेमस बॉलीवुड सिंगर अनूप जलोटा एमपी के दौरे पर आए। हनुमान जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में वे जबलपुर गए। यहां पाटन बायपास के पास चिंतामणि हनुमान मंदिर में कार्यक्रम प्रस्तुत करने आए अनूप जलोटा ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी को अवतारी पुरुष बताया। भोपाल में भी अनूप जलोटा ने पीएम मोदी की प्रशंसा के पुल बांधते हुए उन्हें ईश्वरीय अंश बताया।
भजन गायक के रूप में मशहूर अनूप जलोटा ने जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवतारी पुरुष बताते हुए कहा- हम उन्हें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री समझते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। ये दोनों अवतारी हैं जिन्हें ईश्वर ने दिक्कतों को दूर करने के लिए विशेष रूप से भेजा है।
अनूप जलोटा ने मथुरा के लिए ये पंक्तियां गुनगुनाईं—
काशी बदली, अयोध्या बदली अब मथुरा की बारी है,
राम खड़े हैं लिए धनुष, अब बंशी बजने वाली है।

अनूप जलोटा ने कहा कि अब भारत में खुद को हिंदू कहने से गर्व होता है। पद्मश्री गायक अनूप जलोटा ने राजनीति में आने पर कहा कि, भगवान की मर्जी होगी तो नेता भी बन जाउंगा।
यह भी पढ़ें- कथावाचक की करोड़ों की कमाई! कभी साइकिल से चलते थे पंडित मिश्रा, टीवी और यू ट्यूब से भी खूब आ रहा पैसा

अनूप जलोटा भोपाल में रवींद्र भवन में भजन संध्या में प्रस्तुति देंगे। उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को अपना आदर्श बताते हुए कहा कि वे वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों से बहुत प्रभावित हैं। वे ईश्वरीय अवतार के रूप में आए हैं और कुछ असंभव से कार्य पूरे कर रहे हैं। नए प्लेबैक सिंगर पर वे बोले कि गायकी में मौलिकता नहीं बची है। नए सिंगर केवल रफी, किशोर कुमार आदि गायकों की नकल बनकर रह गए हैं।
गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान या अवतारी पुरुष बतानेवाले अनूप जलोटा अकेले नहीं है। इससे पहले भी कई मंत्री, नेता उन्हें भगवान बता चुके हैं। एमपी के पूर्व मंत्री कमल पटेल ने पीएम मोदी को भगवान कहा था। यूपी की एक महिला मंत्री भी पीएम को भगवान बता चुकी हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.