सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल पर कांग्रेस का पलटवार, ‘इनकी जमानत कैंसिल कर जेल भेजना चाहिए’

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सदभावना कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक पर ऐसे तीखे हमले किये, कि विधायक पीसी शर्मा नाराज होकर कार्यक्रम से चले गए। कांग्रेस विधायक ने प्रज्ञा ठाकुर पर पलटवार किया है।

<p>सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल पर कांग्रेस का पलटवार, &#8216;इनकी जमानत कैंसिल कर जेल भेजना चाहिए&#8217;</p>

भोपाल. अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सदभावना कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक पर ऐसे तीखे हमले किये, कि विधायक पीसी शर्मा नाराज होकर कार्यक्रम से चले गए। दरअसल, सांसद ठाकुर शुक्रवार को भोपाल के एमवीएम मैदान में रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। आयोजकों ने कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को भी वहां आमंत्रित किया था। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर ऐसे तीखे प्रहार किये, जिससे नाराज होकर विधायक पी.सी शर्मा मंच छोड़कर चले गए। इस दौरान उन्हें भाजपा के एक अन्य नेता राहुल कौठारी ने रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन वो नहीं रुके।

बता दें कि, मंच से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, पहले तो ये लोग हमें प्रताड़नाएं देते हैं, फिर हम जब पीड़ित होते हैं, तो ये हमारे गुमशुदा होने के पोस्टर लगाते हैं। ऐसे लोगों में संवेदनाएं जरा भी नहीं हैं। मैं ऐसे लोगों को लानत देती हूं। ऐसे लोग विधायक बनने के लायक नहीं। ये विधायक बनते हैं, अपने को हिंदू कहते हैं। लेकिन, ये संवेदना हीन हैं। शर्म आनी चाहिए ऐसे कांग्रेसियों को, शर्म आनी चाहिए ऐसे देशद्रोहियों को और मैं कहती हूं कि, इनके लिए भारत में जगह नहीं है। भारत में जो रहेगा, वो सिर्फ राष्ट्रभक्त रहेगा। जो राष्ट्र तोड़ेगा, वो हिंदू होकर राष्ट्रद्रोही कहलाया जाएगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- यहां एक दिन बाद मनाया जाएगा दशहरा, इस बार बाहुबली रावण का होगा दहन


मंच छोड़कर चले गए विधायक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84w8dt

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस विधायक पर तीखा प्रहार किया। उसी वीडियो में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा भी मंच के एक हिस्से में बैठे दिखाई दे रहे थे। साध्वी के बयानों को सुनकर नाराज हुए विधायक पीसी शर्मा मंच से उकर जाते दिखाई दिये। इस दौरान नजदीक बैठे बीजेपी नेता राहुल कौठारी ने उनका हाथ पकड़कर रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन विधायक आयोजन छोड़कर वहां से चले गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- मिलिए भोपाल सांसद से : कभी करती हैं डांस, कभी खेलने लगती हैं कबड्डी, फिर भी बताती हैं खुद को बीमार


विधायक का पलटवार

https://twitter.com/INCMP?ref_src=twsrc%5Etfw

शनिवार को कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से साध्वी प्रज्ञा के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि, दशहरा के सार्वजनिक मंच से भाजपा सांसद द्वारा मां नर्मदा एवं उनके भक्तों पर की गई अनर्गल टिप्पणी, मां नर्मदा परिक्रमा करने वालों को पापी कहना,मां नर्मदा एवं नर्मदा परिक्रमा वासियों का अपमान है, ये वही सांसद हैं जो कोरोना काल में जब जनता को जरूरत थी तो मदद तो दूर, दिखाई तक नहीं दीं। एक अन्य ट्वीट करते हुए पी.सी ने लिखा कि, मध्य प्रदेश में जो कुछ भी है, सब नर्मदा मैया की देन है और यहां का कोई भी व्यक्ति मां नर्मदा का अपमान नहीं सह सकता। इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। तीसरा ट्वीट करते हुए पीसी ने लिखा कि, हम तो ये मांग करेंगे कि, ये आतंकवाद की आरोपी हैं और मेडिकल के आधार पर जमानत पर है। फिर भी कबड्डी, ओर गरबा खेल रही है, माननीय न्यायालय को संज्ञान लेते हुए इनकी जमानत कैंसिल करना चाहिए और इनको इनके नियत स्थान पर भेजना चाहिए।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.