एमपी उपचुनाव में बीजेपी की पहली जीत, कमलनाथ बोले- जनता का फैसला स्वीकार

मध्यप्रदेश में उपचुनाव परिणामों में बीजेपी को बढ़त, मांधाता से बीजेपी उम्मीदवार नारायण सिंह पटेल चुनाव जीते..

भोपाल. मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आने शुरु हो गए हैं। बीजेपी ने प्रदेश में जीत का खाता खोल लिया है। मांधाता से बीजेपी प्रत्याशी नारायण सिंह पटेल चुनाव जीत गए हैं। नारायण सिंह पटेल ने कांग्रेस के उत्तम पाल सिंह को चुनाव में हराया है। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर चल रही काउंटिंग में ये पहला चुनाव परिणाम है जो भाजपा के पक्ष में आया है। अभी तक आए रुज्ञानों में बीजेपी को बहुमत मिलता नजर आ रहा है।

मांधाता से नारायण सिंह पटेल जीते
खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार नारायण सिंह पटेल ने कांग्रेस के उत्तम पाल सिंह को हराया है। नारायण सिंह पटेल ने 21991 वोटों से जीत दर्ज की है। चुनाव जीतने के बाद नारायण सिंह पटेल ने पार्टी नेताओं और जनता का धन्यवाद दिया है। वहीं उनकी जीत से बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।

किसे कितने वोट मिले-
नारायण पटेल, भाजपा- 80394
उत्तमपाल सिंह पुरनी, कांग्रेस- 58265
अंतर- 22129

जीत के बाद नारायण सिंह का बयान-

//?feature=oembed

कमलनाथ ने कहा जनता का फैसला स्वीकार
काउंटिंग में बीजेपी से पिछड़ने के बाद पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है। कमलनाथ ने कहा है कि प्रजातंत्र में जनता का जो भी फैसला है वो सिर आंखों पर है, हमें जनता का फैसला स्वीकार है। मीडिया से बात करने के बाद कमलनाथ दफ्तर से घर के लिए रवाना हो गए हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.