उपचुनाव की वोटिंग के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऑडियो वायरल

ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस नेता के बीच बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल..

भोपाल. मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां 3 नवंबर को प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा था वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक ऑडियो वायरल हो रहा था। इस वायरल ऑडियो की पत्रिका पुष्टि नहीं करता है। वायरल ऑडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया और विपिन नाम के कांग्रेस नेता के बीच बातचीत होने की बात कही जा रही है।
सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो
सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऑडियो वायरल हुआ है उसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया एक कांग्रेस नेता से फोन पर बातचीत करते हुए सुनाई दे रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया फोन पर विपिन पाटने नाम के कांग्रेस नेता से फोन पर कहते हैं कि विपिन पूरी तरह से चुनाव में लग जाओ मेरी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। जिसके जवाब में कांग्रेस नेता विपिन कहता है कि महाराज बाकी सब तो ठीक है लेकिन जब हम में लट्ठ पड़े थे तो आपने कुछ नहीं किया। जिस पर सिंधिया कहते हैं कि कब लट्ठ पड़े थे जिस पर कांग्रेस नेता कहते हैं कि जज्जी के आदमियों ने उनके भाई को मारा था और आज भी नहीं चल पा रहा है। जिस पर सिंधिया कहते हैं उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है और अगर ऐसा है तो वो उससे माफी मंगवाएंगे लेकिन अभी उनकी प्रतिष्ठा दांव पर है और सभी लोग चुनाव में जुट जाएं। इस दौरान सिंधिया निवेदन करने जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं। पत्रिका इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। क्या कुछ है वायरल ऑडियो में सुनिए-
वायरल ऑडियो-

https://youtu.be/YUPzhz8yjf4
ग्वालियर चंबल में दांव पर सिंधिया की साख

बता दें कि मध्यप्रदेश की जिन 28 सीटों पर वोटिंग हुई है उनमें ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं जिनपर सीधे तौर पर ये कहा जा रहा है कि इन सीटों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की साख चुनाव में साख पर है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.