कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री के झूठ का खुलासा, सोशल मीडिया में शेयर की थी पीएम मोदी के विमान की फर्जी तस्वीर

कई बार विवादित बयान भी दे चुके हैं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी

<p>कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री के झूठ का खुलासा, सोशल मीडिया में शेयर की थी पीएम मोदी के विमान की फर्जी तस्वीर</p>
भोपाल. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपने विवादित भाषण और ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर से विवादित फोटो शेयर की है। हालांकि इस फोटो को पीआईबी इंडिया ने झूठ बताया है।
शेयर की थी विमान की फोटो
जीतू पटवारी ने इस बार एक विमान के लग्जरी इंटीरियर की तस्वीर शेयर की थी। जीतू पटवारी ने दावा किया कि यह तस्वीर पीएम मोदी के एयरक्राफ्ट के अंदर की है। इसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लोगों ने उसे शेयर किया। लेकिन चंद घंटों में ही उसकी सच्चाई सामने आ गई।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा था जीतू पटवारी ने?
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को ट्वीट किया था कि रेल बिक गई चाय का क्या…अरे भाई! PM साब चाय वाले की पृष्टभूमि से आते हैं तो क्या हुआ, हम उन्हें जब ज्यादा सुविधाएं दे देंगे, तभी तो वे भारत को विश्वगुरु बनाएंगे। प्रधानमंत्री के विमान के अंदर से दर्शन।
फर्जी है तस्वीर
जीतू पटवारी के ट्वीट पर पीआईबी की फैक्ट चेक टीम ने टिप्पणी की है। पीआईबी की फैक्ट चेक टीम ने इस तस्वीर को फर्जी बताया है। पीआईबी ने बताा कि यह एक प्राइवेट ड्रीमलाइनर बोइंग 787 विमान के अंदर की तस्वीर है। इसके साथ ही पीआईबी ने जीतू पटवारी के फेक ट्वीट को भी पोस्ट किया है।
डिलीट किया ट्वीट
पीआईबी की फैक्ट चेक टीम द्वारा ट्वीट को फर्जी बताए जाने के बाद जीतू पटवारी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.