कल से शुरु हो रही है बंगलुरू तक इंडिगो की डायरेक्ट उड़ान, जारी किया गया शेड्यूल

|

Published: 07 Aug 2020, 12:36 PM IST

इंडिगो ने डायरेक्ट उड़ान शुरू करने का एलान किया है....

भोपाल। पूरे देश में कोरोना संक्रमण के चलते उड़ान संचालन पर पूरी तरह से बंद पड़ा था। बात राजधानी भोपाल की करें तो यहां पर भी 25 मार्च से राजधानी से सभी उड़ानें बंद कर दी थीं। वहीं अब जब उड़ाने (IndiGo) शुरु हो चुकी हैं तब एयरलाइंस कंपनियां भोपाल से दिल्ली, मुंबई एवं हैदराबाद उड़ान का संचालन कर रही है। वहीं अब बंगलुरू रूट (Bhopal to Bangalore) पर उड़ान शुरू की जा रही है।

बता दें कि इंडिगो ने इसका शेड्यूल जारी कर दिया है। राजधानी से इस उड़ान के शुरू होने से हैदराबाद एवं चैन्नई जाने वालों को भी कनेक्टिंग उड़ान मिल सकेगी। यह उड़ान सोमवार, गुरूवार, शुक्रवार एवं शनिवार को संचालित होगी। वहीं दूसरी ओर इंडिगो ने भोपाल से प्रयागराज एवं कोलकात्ता तक अब 1 सितंबर से उड़ान शुरू करने का एलान किया है।

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज तक छोटा एटीआर विमान चलाने का प्रस्ताव है, जबकि कोलकात्ता रूट पर एयर बस-320 चलाई जाएगी। बात अगर भोपाल से लखनऊ की उड़ान की करें तो अभी इस पर कुछ भी कंन्फर्म नहीं हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि यह उड़ान 27 अगस्त से शुरू होने वाली है लेकिन अभी इस उड़ान के लिए बुकिंग नहीं शुरु हुई है।

भोपालसे बंगलुरू (6-ई 211/ 538) उड़ान का शेड्यूल

- बंगलुरू प्रस्थान सुबह 10.15 बजे

- भोपाल आगमन दोपहर 12.25 बजे

- भोपाल प्रस्थान दोपहर 01.00 बजे

- बंगलुरू आगमन दोपहर 02.50 बजे