बहू है या संविदाकर्मी ! ससुराल वाले कहते हैं परमानेंट नहीं हो 6 महीने के ट्रायल पर हो….

ससुराल वालों के खिलाफ बहू ने दर्ज कराई FIR..संविदाकर्मी जैसे ताने देते हुए करते हैं कार की डिमांड…

भोपाल. क्या आपने कभी ट्रायल पर बहू के होने की बात सुनी है ? हम ये सवाल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि भोपाल में एक इसी तरह का मामला सामने आया है। मामला शहर के श्यामला हिल्स थाना इलाके का है जहां रहने वाली एक नवविवाहिता ने अपने पति, ससुर और बुआ सास पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का ये भी आरोप है कि सुसुरालवाले उसे संविदाकर्मी की तरह व्यवहार करते हैं और कहते हैं कि उसे नौकरी की तरह 6 महीने के ट्रायल पर बहू बनाकर रखा है।

 

बहू से संविदाकर्मी जैसा व्यवहार
जानकारी के मुताबिक श्यामला हिल्स इलाके की रहने वाली रुमाना (परवर्तित नाम) का 2 जनवरी 2021 को इस्लामिक रीति रिवाज के अनुसार बड़ौदा की निजी कंपनी में काम करने वाले तालिब नाम के युवक से निकाह हुआ था। रुमाना के पिता ने शादी मे करीब 50 लाख रुपए खर्च किए, जेवरा से लेकर गृहस्थी का सारा सामान दिया लेकिन आरोप है कि निकाह के बाद से पति तालिब, ससुर मुस्ताक रिजवी और बुआ सास फलक रिजवी उसे प्रताड़ित करने लगे। उससे कार की डिमांड की जा रही है और संविदाकर्मी की तरह उसे ताने देते हैं। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि ससुरालवाले कहते हैं कि उन्होंने नौकरी की तरह उसे 6 महीने के ट्रायल पर बहु बनाया है, 6 महीने बाद उसे साथ में रखेंगे या नहीं ये बाद में तय करेंगे। पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया है कि पति अक्सर उसके सामने अप्राकृतिक कृत्य करता था। कार के लिए जब 15 लाख की डिमांड उसने पूरी नहीं की तो उसे घर से निकाल दिया है।

 

ये भी पढ़ें- ‘बचपन का प्यार’ भूल बॉस से बनाए शारीरिक संबंध, पति बीच में आया तो…

 

मार्च में भी मायके में छोड दिया था- पीड़िता
पीड़िता रुमाना ने बताया कि मार्च के महीने में भी जब पति उसे मायके लेकर आया था तो कार की डिमांड की थी और उसे मायके में ही छोड़कर चला गया था। जब बाद में पिता ने कार दिलाने का आश्वासन दिया तो पति बाद में उसे अपने साथ ले गया था। लेकिन कार न मिलने के कारण बाद में मारपीट और प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- जंगल में मिली लव कपल की लाश

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.