ग्वालियर व्यापार मेला: वाहनों के बिक्री में पंजीयन शुल्क की मिलेगी छूट, सीएम ने दी सहमति

राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ग्वालियर मेले में छूट देने के लिये पत्र लिखा है।

<p>ग्वालियर व्यापार मेला: वाहनों के बिक्री में पंजीयन शुल्क की मिलेगी छूट, सीएम ने दी सहमति</p>
भोपाल. ग्वालियर व्यापार मेले में वाहनों के बिक्री में पंजीयन शुल्क की छूट एक बार फिर से मिल सकती है। दरअसल, मध्यप्रदेश के राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बुधवार को सीएम शिवराज से मुलाकात कर पंजीयन शुल्क में छूट देने की मांग उठाई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों अपने मंत्रियों से चाय पर चर्चा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से चर्चा की।
गोविंद सिंह राजपूत ने मुख्यमंत्री से ग्वालियर व्यापार मेले में वाहनों के बिक्री में पंजीयन शुल्क की छूट देने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि ग्वालियर मेला सौ साल पुराना है। इस मेले में देशभर के लोग शामिल होने आते हैं। मेले में बड़ी तादाद में वाहनों की बिक्री भी होती है। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि ग्वालियर मेले के सचिव एवं राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ग्वालियर मेले में छूट देने के लिये पत्र लिखा है।
ऑटोमोबाइल के लिए प्रसिद्ध है मेला
ऑटोमोबाइल के लिये प्रसिद्ध इस मेले में छूट मिलने से वाहनों की बिक्री में भारी वृद्धि की संभावना है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान ने ग्वालियर मेले में वाहनों की बिक्री पर छूट दिये जाने पर सहमति व्यक्त की है। मंत्री राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के साथ चाय पर मुलाकात की जो पहल शुरू की है, उसके काफी सार्थक परिणाम मिल रहे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.