भोपाल

बिजली संकट के बीच यहां रहेगा पॉवर कट, जानिए अपना क्षेत्र

मंगलवार को राजधानी भोपाल के अलग-अलग इलाकों में अलग अलग समय के अनुसार बिजली कटौती की जाएगी। इस दौरान बिजली कंपनी मेंटेनेंस कार्य करेगी।

भोपालOct 18, 2021 / 07:35 pm

Faiz

बिजली संकट के बीच यहां रहेगा पॉवर कट, जानिए अपना क्षेत्र

भोपाल. देशभर में चल रहे बिजली संकट के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रहने वालों को मंगलवार 19 अक्टूबर को बिजली कटौती का सामना करना पड़ेगा। शहर के अलग अलग इलाकों में अलग अलग समय के लिए बिजली कटौती होगी। दरअसल, इस दौरान बिजली कंपनी शहर की बिजली व्यवस्था के मैंटेनेंस का कार्य करेगी। इसके चलते शहर के कई इलाकों में बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी।

बिजली कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के ओल्ड मीनाल, नरेला शंकरी विलेज, चाणक्यपुरी, जाटखेड़ी, बाग मुगालिया बस्ती, एफ-वार्ड, एच वार्ड, जी वार्ड, वन ट्री हिल्स और आसपास के इलाकों में सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी। इसके अलावा, आदि परिसर, शंकराचार्य नगर एवं आसपास के इलाकों में सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक बिजली सप्लाई कट की जाएगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- टीम इंडिया के सबसे महंगे हेड कोच होंगे राहुल द्रविड़, सैलरी 10 करोड़


अलग अलग रहेगा बिजली कटौती का समय

वहीं, सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1 बजे तक ई-3 और ई-4 सेक्टर, 10 नंबर मार्केट और आसपास के इलाकों में और दोपहर 3.30 से शाम 5 बजे तक ई-5 एवं ई-7 सेक्टर, 12 नंबर मार्केट इलाके में बिजली कटौती की जाएगी।

 

फिर सामने आया विधायक रामबाई का दबंग अंदाज – देखें Video

Home / Bhopal / बिजली संकट के बीच यहां रहेगा पॉवर कट, जानिए अपना क्षेत्र

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.