कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी की अपील का किया समर्थन, परिवार के साथ जमकर बजाई ताली

शाम पांच बजे पीएम मोदी की अपील पर देश भर में लोग अपनी छतों पर पहुंचकर ताली बजाई।

<p>कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी की अपील का किया समर्थन, परिवार के साथ जमकर बजाई ताली</p>
भोपाल. कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार (22 मार्च) को जनता कर्फ्यू की अपील की थी। जनता कर्फ्यू में देश और प्रदेश के नागरिकों ने स्वेच्छा से खुद को अपने घरों में कैद कर लिया। वहीं, शाम पांच बजे पीएम मोदी की अपील पर देश भर में लोग अपनी छतों पर पहुंचकर ताली बजाई। पीएम मोदी के इस अपील पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने भी साथ दिया। राज्यसभा से सांसद विवेक तन्खा ने अपने परिवार के साथ जमकर ताली बजाई।
https://twitter.com/VTankha/status/1241692759670456320?ref_src=twsrc%5Etfw
परिवार के साथ बजाई ताली
राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने अपने आवास पर अपने परिवार के साथ ताली बजाई। ताली बजाते का फोटो उन्होंने अपने सोशल माडिया में पोस्ट किया है। विवेक तन्था ने अपवी पोस्ट में लिखा- हमारे देश में कोरोनोवायरस का मुकाबला करने और उसमें काम करने वाले स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और डॉक्टरों और अन्य लोगों को धन्यवाद देने के लिए बूढ़े, युवा और बच्चे सामने आएं।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%95%E0%A5%87%E0%A4%B0%E0%A5%8B%E0%A4%A8%E0%A4%BE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जीतू पटवारी ने भी किया ट्वीट
वहीं, मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए लोगों से अपील की। उन्होंने ताली बजाने को लेकर कोई वीडियो या फोटो तो नहीं पोस्ट किया पर अपने ट्विटर पर लिखा- देश के प्रधानमंत्री द्वारा “जनता कर्फ्यू” का आव्हान एवं देश की तमाम राजनीतिक हस्तियों, अभिनेता समेत सभी की अपील/सुझाव का सभी देशवासी जिम्मेदारी के साथ निर्वाहन करें।
इन लोगों के लिए बजी तालियां
2 महीनों से अस्पतालों में, एयरपोर्ट्स पर, दिन रात काम में जुटे हुए लाखों लोगों जिनमें डॉक्टर , नर्स , हॉस्पिटल का स्टॉफ, सफाई करने वाले भाई-बहन, एयरलाइंस के कर्मचारी, सरकारी कर्मचारी, पुलिसकर्मी, मीडिया कर्मी, रेलवे-बस-ऑटो रिक्शा की सुविधा से जुड़े लोग, होम डिलिवरी करने वाले लाखों लोग, अपनी परवाह किये बिना, दूसरों की सेवा में लगे हुए हैं। वर्तमान परिस्थितियों यह सेवाएं सामान्य नहीं मानी जा सकती क्योंकि खुद इनके भी संक्रमित होने का पूरा खतरा है। बावजूद इसके ये लोग अपना कर्तव्य निभा रहे हैं, दूसरों की सेवा कर रहे हैं। ये राष्ट्र-रक्षक की तरह कोरोना महामारी और हमारे बीच में खड़े हैं। देश इनका कृतज्ञ है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.